City Headlines

Home » केजरीवाल ने कहा, कोई शराब घोटाला नहीं हुआ, आप नेताओं को परेशान कर रहे

केजरीवाल ने कहा, कोई शराब घोटाला नहीं हुआ, आप नेताओं को परेशान कर रहे

by Madhurendra
CM, Kejriwal, Delhi government, liquor scam, AAP, CBI, Manish Sisodia

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कोई शराब घोटाला नहीं हुआ है। मोदी सरकार जानबूझकर आम आदमी पार्टी नेताओं को परेशान कर रही है।

केजरीवाल ने शनिवार को प्रेसवार्ता के दौरान आरोप लगाया कि केंद्र सरकार के इशारे पर सीबीआई और ईडी लगातार आआपा नेताओं को परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि आबकारी नीति मामले पर ईडी और सीबीआई ने 100 करोड़ रुपये का घूस लेने का आरोप लगाया था। इसी आधार पर इन जांच एजेंसियों ने लगभग 400 से अधिक छापे मारे, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला।

केजरीवाल ने कहा कि अब 16 अप्रैल को उन्हें भी सीबीआई ने शराब घोटाले के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। उन्होंने कहा कि जानबूझ कर आआपा नेताओं पर कार्रवाई की जा रही है। पहले सत्येन्द्र जैन को जेल में डाला फिर मनीष सिसोदिया को, अब मुझे भी जेल में डालने की साजिश रची जा रही है।

केजरीवाल शराब घोटाले का सरगना : भाजपा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज मुख्यमंत्री केजरीवाल को शराब घोटाले का सरगना बताया था। भाटिया ने कहा था कि केजरीवाल का पॉलीग्राफ या लाई डिटेक्टर टेस्ट कराना चाहिए। वह शराब घोटाले के सरगना हैं। सीबीआई के बुलाने से केजरीवाल डर गए हैं। ऐसे में बिल्कुल स्पष्ट है कि केजरीवाल शराब घोटाले में लिप्त हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.