City Headlines

Home » अजय देवगन का बजा डंका, 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म भोला

अजय देवगन का बजा डंका, 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म भोला

भोला ने वर्ल्ड वाइड किया 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन ( Image Source : IMDb )

by Sanjeev

मुंबई। अजय देवगन और तब्बू की मुख भूमिका वाली फिल्म ‘भोला’ ने अंततः ग्लोबली बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए फिल्म को 17 दिन लगे। ‘भोला’ अपने तीसरे हफ्ते में है और फिल्म के लिए सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ (21 अप्रैल को रिलीज) के रिलीज से पहले घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी अभी कोई कम्पटीशन नजर नहीं आ रहा है। ऐसे में फिल्म तीसरे वीक में 80 करोड़ रुपये से ज्यादा का घरेलू नेट बिजनेस कर सकती है।
रिलीज़ के सोलहवें दिन तीसरे शुक्रवार को अजय देवगन की फिल्म भोला ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1.80 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 80.29 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं भोला का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 101.50 करोड़ रुपये है।
ग्लोबली 100 करोड़ पार करने वाली साल 2023 की तीसरी भारतीय फिल्म है ‘भोला’
शाहरुख खान की एक्शनर ‘पठान’ और रणबीर कपूर की रोम कॉम ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के बाद ‘भोला’ दुनियाभर में तीन अंकों का आंकड़ा पार करने वाली तीसरी बॉलीवुड फिल्म गई है। बता दें कि ‘पठान’ ने ग्लोबली 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है वहीं रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर-स्टारर रोमांटिक कॉमेडी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा बटोरे हैं।
‘भोला’ अजय देवगन की चौथी निर्देशित फिल्म है
‘भोला’ की बात करें तो यह अजय देवगन के डायरेक्शन में बनी चौथी फिल्म है. सुपरस्टार ने अपने निर्देशन की शुरुआत 2008 की रोमांटिक ड्रामा ‘यू मी और हम’ से की थी। इस फिल्म में अजय ने अपनी एक्ट्रेस वाइफ काजोल के साथ अभिनय किया था। इसके आठ साल बाद अपने अगले निर्देशन ‘शिवाय’ के साथ लौटे जो 2016 में रिलीज हुई एक्शन-थ्रिलर थी। छह साल के गैप के बाद साल 2022 में उन्होंने ‘रनवे 34’ का डायरेक्शन किया। अजय की लेटेस्ट डायरेक्शनल ‘भोला’ है.

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.