City Headlines

Home » जब सलमान खान का नंबर ही ब्लॉक कर दिया शहनाज गिल ने

जब सलमान खान का नंबर ही ब्लॉक कर दिया शहनाज गिल ने

by Sanjeev

मुंबई। बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से डेब्यू करने वाली शहनाज गिल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में सभी को चौकाने वाला खुलासा किया। इस खुलासे ने सभी को चौंका दिया है। शहनाज गिल ने बताया कि सलमान के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है, लेकिन उन्होंने एक बार सलमान का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया था। यह किस्सा तब का है जब सलमान ने उन्हें फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में रोल ऑफर करने के लिए कॉल किया था।
शहनाज ने कहा, ”मैं तब अमृतसर में थी। जब मैं गुरुद्वारा में थी तो मुझे एक अनजान नंबर से कॉल आया। शहनाज ने कहा कि मुझे अनजान नंबर ब्लॉक करने की आदत है। इसलिए मैंने तुरंत उस नंबर को अंजान समझकर ब्लॉक कर दिया। कुछ मिनट बाद मुझे मैसेज आया कि सलमान उन्हें कॉल करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद भी शहनाज को यकीन नहीं हुआ और उन्होंने ट्रूकॉलर ऐप पर नंबर चेक किया, तब पता चला कि वह नंबर वास्तव में सलमान खान का है।”
इसके बाद शहनाज ने तुरंत सलमान का नंबर अनब्लॉक करके वापस कॉल किया। सलमान ने फिर उन्हें ‘किसी का भाई किसी का जान’ में एक भूमिका की पेशकश की और इस तरह उन्हें बॉलीवुड की पहली फिल्म मिली।
फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान, शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जस्सी गिल और जगपति बाबू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म ईद की पूर्व संध्या पर 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर आएगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.