City Headlines

Home » हिमाचल प्रदेश: मुंबई के दो युवक लाखों के कैश और मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश: मुंबई के दो युवक लाखों के कैश और मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार

by Madhurendra
Uttarkashi, Hindu, Minor girl, Poster, Arrested, Police, VHP, Muslim

शिमला। हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के एक निजी होटल में विजिलेंस ने दबिश देकर यहां ठहरे दो युवकों के कब्जे से लाखों की नकदी और मादक पदार्थ बरामद किया। दोनों आरोपित मुंबई के रहने वाले हैं। विजिलेंस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

विजिलेंस इनके कब्जे से बरामद लाखों की रकम और नशीली दवा के स्रोत को खंगालने में जुट गई है। आरोपितों की पहचान अमरजीत सिंह (33) पुत्र शंकर सिंह और फरदीन पटेल (39) के तौर पर हुई है। दोनों मुंबई के मूल निवासी हैं। दोनों अभियुक्त होटल के एक कमरे में गेस्ट के तौर पर रह रहे थे। गुरुवार शाम विजिलेंस को तलाशी के दौरान इनके कब्जे से 6 लाख 36 हज़ार 362 रुपये की नकदी मिली। इसके अलावा 45 ग्राम चरस, 26 नशीले टेबलेट, 5 अनलेब्ल्ड बोतलें जिनमें 2 खाली, 2 भरी हुई और 1 बोतल में नशीला पदार्थ कोडीन भरा हुआ था। इसके अलावा कोडीन फॉस्फेट और 100 मिलीलीटर क्लोरफेनिरामाइन मैलेट सिरप के लेबल वाली एक और बोतल बरामद की गई है।

विजिलेंस के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि आरोपितों के विरुद्ध विजिलेंस थाना बद्दी में आईपीसी की धाराओं 170, 419, 420 व 384 के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले में एनडीपीएस की धारा भी जोड़ी गई है। दोनों आरोपितों को रिमांड पर लेने के लिए आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इनके पास से बरामद नकदी और मादक पदार्थ के स्रोत का सत्यापन किया जा रहा है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.