City Headlines

Home » दिल्ली में बुजुर्ग मालकिन की हत्यारोपी लड़की दोस्त के गोरखपुर में पकड़ी गई

दिल्ली में बुजुर्ग मालकिन की हत्यारोपी लड़की दोस्त के गोरखपुर में पकड़ी गई

by Madhurendra
Jhalawar, Bhawani Mandi, real brothers, dumper, murder, quarrel, police, dumper, Ahu river, sand mining, tension, Rajasthan

नई दिल्ली। द्वारका जिले के बिंदापुर थाना इलाके में बुजुर्ग महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतका की पहचान ऊषा ( 66) के रूप में हुई है। उनकी हत्या उन्हीं के घर में बुधवार को कर दी गई थी।

डीसीपी एम हर्षवर्धन ने गुरुवार को इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को बुधवार दोपहर 2:30 बजे के आसपास इस वारदात के बारे में सूचना मिली थी। बिंदापुर थाना इलाके के ओम विहार इलाके में बुजुर्ग महिला की हत्या की गई है।

पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से छानबीन शुरू की, तो उसी बुजुर्ग महिला के यहां काम करने वाली लड़की पर शक हुआ, जिसने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। घर में काम करने वाली लड़की के बारे में पुलिस ने पता लगाया, तो उसका कोई सर्वेंट सत्यापन नहीं कराया गया था और न ही उसका कोई डिटेल और फोन नंबर उपलब्ध था।

पुलिस की कई टीमें इस मामले को सुलझाने में लगा दी गई और टेक्निकल सर्विलांस और छानबीन के आधार पर दोनों आरोपित की पहचान कर ली गई है। पुलिस के अनुसार, उप्र पुलिस की मदद से लड़की और उसके दोस्त को गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर आधी रात को ट्रैप कर लिया गया। पकड़े गए दोनों आरोपितों से विस्तृत पूछताछ की जा रही है। जिससे पता चल पाएगा कि इन्होंने हत्या की वारदात को क्यों अंजाम दिया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.