City Headlines

Home » पत्नी के साथ मिलकर पिता, चाचा और बुआ की हत्या करने वाला दंपति गिरफ्तार

पत्नी के साथ मिलकर पिता, चाचा और बुआ की हत्या करने वाला दंपति गिरफ्तार

by Madhurendra
Uttarkashi, Hindu, Minor girl, Poster, Arrested, Police, VHP, Muslim

बागपत। बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र के शबका गांव में तीन हत्याओं में पति-पत्नी गिरफ्तार किए गए हैं। पति-पत्नी ने मिलकर बिजली के तार से तीनों की गला दबाकर हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है।

शबका गांव में अंजल पुत्र ऋषिपाल ने 80 बीघा जमीन अपने नाम कराने के खातिर अपने पिता चाचा और बुआ को मौत के घाट उतार दिया। एसपी बागपत अर्पित विजयवर्गीय ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि अंजल नशे का आदी था। अंजल के पिता ऋषिपाल चाहते थे कि 80 बीघा जमीन को पोते के नाम कर दिया जाए, लेकिन अंजल अपने पिता को धमकी दे चुका था कि अगर ऐसा किया तो वह उनकी हत्या कर देगा।

परिजनों ने अंजल की बात को गंभीरता से नहीं लिया। 12 अप्रैल की रात को अंजल ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर पहले तो पिता ऋषिपाल, चाचा श्रीपाल, बुआ बीरमती को नींद की गोलियां दी। बेहोश हो जाने के बाद बिजली के बारीक तार से तीनों की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद तीनों के शवों को एक स्थान पर रखा और अपने रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दी।
15 दिन पहले भी किया था प्रयास
पुलिस पूछताछ में अंजल उर्फ मालू ने बताया कि उसने 15 दिन पहले भी तीनों को नींद की गोलियां देकर चेतावनी दी थी लेकिन परिजनों ने इसको गंभीरता से नहीं लिया। जिसके बाद 12 अप्रैल को अंजल ने घटना को अंजाम दिया। हत्या के बाद आरोपी अंजल ने अपने रिश्तेदारी में फोन कर घटना की जानकारी दी थी। फोन पर आरोपी ने कहा था कि उसने पिताजी, चाचा और बुआ की हत्या कर दी है। उसको पुलिस ले जाएगी। आप पिता, चाचा और बुआ का अंतिम संस्कार कर देना।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.