City Headlines

Home » (अपडेट) माफिया अतीक अहमद और अशरफ सात दिनों की पुलिस रिमांड पर

(अपडेट) माफिया अतीक अहमद और अशरफ सात दिनों की पुलिस रिमांड पर

अदालत परिसर में ही असद के एनकाउंटर की सूचना मिलने पर अतीक अहमद और अशरफ बुरी तरह से रोने लगे

by Sanjeev

प्रयागराज । अधिवक्ता उमेश पाल हत्याकांड के सिलसिले में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गुरुवार को प्रयागराज की एक अदालत में पाश किया गया। कोर्ट से पुलिस ने पूछताछ के लिए 14 दिन की रिमांड मांगी, लेकिन अदालत ने सात दिन की ही रिमांड मंजूर की। दूसरी तरफ अदालत परिसर में जैसे ही असद अहमद और गुलाम मोहम्मद के एनकाउंटर में मरे जाने की खबर फैली अतीक अहमद अपने संभल नहीं पाया और बुरी तरह से रोने लगा। अदालत परिसर में सख्ती के बावजूद अतीक अहमद पर वकीलों ने जूते-चप्पल भी फेंके ,
प्रयागराज के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने अतीक और अशरफ को सात दिनों की रिमांड पर पुलिस को सौंप दी। अदालत परिसर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। सुनवाई के दौरान अतीक और अशरफ के वकीलों ने रिमांड का विरोध किया। उन्होंने कहा कि अतीक की तबीयत ठीक नहीं चल रही है, इसलिए रिमांड मंजूर न की जाए। करीब डेढ़ घंटे तक कोर्ट में दोनों पक्षों की दलीलें जारी रहीं।
इससे पहल दोनों भाइयों को कोर्ट रूम ले जाते समय भीड़ बेकाबू हो गई, जिसे काबू में करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान वकीलों ने जमकर हंगामा किया। कोर्ट से बाहर निकलते समय अतीक के ऊपर बोतलें और जूते भी फेंके गए । कोर्ट परिसर के बाहर वकीलों ने अतीक के विरोध में जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पूरा कचहरी परिसर पुलिस छावनी में तब्दील रहा।
कोर्ट परिसर में वकीलों को खबर लगी की झांसी में अतीक का बेटे असद और शूटर गुलाम मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया है। कुछ देर बाद अतीक को जब पता चला तो वह कोर्ट परिसर में ही रोने लगा। कोर्ट परिसर में अधिवक्ता योगी जिंदाबाद और अतीक मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। मुठभेड़ की खबर पर कई वकीलों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि यह बहुत ही अच्छा हुआ। अपराधियों का यही हश्र होना चाहिए।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.