City Headlines

Home » असद और गुलाम के एनकाउंटर को अखिलेश यादव ने फर्जी करार दिया , सरकार पर निशाना साधा

असद और गुलाम के एनकाउंटर को अखिलेश यादव ने फर्जी करार दिया , सरकार पर निशाना साधा

by Sanjeev
SP, Kanpur Dehat, Encroachment, Tweet, Akhilesh Yadav, Former CM, Yogi Government, UP

इटावा । पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी एसटीएफ द्वारा माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम के एनकाउंटर पर सवाल उठाए हैं। अखिलेश यादव ने झांसी में हुए एनकाउंटर को झूठा बताते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधा है।
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम के एनकाउंटर को झूठा और फर्जी बताते हुए प्रदेश की पुलिस पर सवाल उठाए हैं। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर दोहरे एनकाउंटर को झूठा बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट पर लिखा है कि “झूठे एनकाउंटर कर भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। आज के व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जांच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है भाजपा भाईचारे के खिलाफ है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादवद्वारा एनकाउंटर पर सवाल उठाए जाने के बाद प्रदेश में राजनीति शुरू हो गई है।
उल्लेखनीय है कि प्रयागराज में हुए उमेशपाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी असद और गुलाम की तलाश में यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम जुटी थी और प्रदेश की पुलिस ने असद और गुलाम पर पांच-पांच लाख का इनाम घोषित किया था और गुरुवार को एसटीएफ को मिली इनपुट के बाद एसटीएफ की टीम और दोनों आरोपितों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें पुलिस की गोली लगने से असद और गुलाम की मौत हुई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.