City Headlines

Home » भारी सुरक्षा में माफिया अशरफ को लेकर प्रयागराज रवाना हुई पुलिस

भारी सुरक्षा में माफिया अशरफ को लेकर प्रयागराज रवाना हुई पुलिस

उमेश पाल हत्याकांड के सिलसिले में की जाएगी पूछतांछ

by Sanjeev

बरेली । माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ को आज सुबह पुलिस करीब सवा 10 बजे बरेली जेल से लेकर प्रयागराज `रवाना हो गई। इस दौरान सभी पुलिसकर्मी बॉडी बॉर्न कैमरे से लैस थे। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अशरफ को आज बरेली से प्रयागराज ले जाया जा रहा है। अशरफ को पुलिस सीजेएम कोर्ट में पेश कर 14 दिन की रिमांड की मांग करेगी। अशरफ पर आरोप है कि उसी ने बरेली जेल में रहते हुए उमेश पाल और उसके दोनों गनर की हत्या करवाई थी। गौरतलब है कि अशरफ पहले ही अपने एनकाउंटर का खतरा बता चुका है।
माफिया अतीक ब्रदर्स को मिट्टी में मिलाने की तैयारी शुरू हो गई है। अतीक का पूरा कुनबा पुलिस के निशाने पर है। अतीक को अब उसके गुनाह की सजा मिलने का वक्त आ गया है। प्रयागराज में खुलेआम कानून व्यवस्था को खुली चुनौती देने वाले अतीक अहमद और उसके भाई पर अब शिकंजा कसना शुरू हो गया है। जहां साबरमती जेल से माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज लाया जा रहा है तो वही अशरफ बरेली जेल से प्रयागराज ले जाया जा रहा है। दोनो भाइयों के चेहरे पर खौफ साफ- साफ दिखाई दे रहा है।
प्रयागराज में 4 दशक तक खून की होली खेलने वाले अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ पर आरोप है कि जेल में रहते हुए इन दोनों ने राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके दोनों गनर की सरेआम हत्या करवाई। इस हत्याकांड के बाद योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर आई तो सीएम योगी ने साफ कर दिया कि माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे। इसके बाद यूपी पुलिस ने भी माफियाओं की कमर तोड़ने के लिए सख्त कार्यवाही शुरू कर दी।
प्रयागराज पुलिस अब अतीक ब्रदर्स को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। सीजेएम के सामने पेश करते हुए पुलिस पूछताछ के लिए 14 दिन की रिमांड मांगेगी और रिमांड मिलते ही पुलिस अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ से पूछताछ करेगी। पुलिस यह जानने की कोशिश करेगी कि उमेश पाल की हत्या में और कौन-कौन शामिल है?

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.