City Headlines

Home » बाईपास पर सूटकेस से मिली रस्सियों में लिपटी युवक की लाश

बाईपास पर सूटकेस से मिली रस्सियों में लिपटी युवक की लाश

by Madhurendra
bypass, Corpse, Crime Branch, crime news, Faridabad, forensic investigation, Post mortem, Rope, suitcase, youth

फरीदाबाद। मंगलवार को फरीदाबाद के सेक्टर-28-29 के बाईपास किनारे सूटकेस में मिली लाश युवक की निकली है। युवक का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है। जांच के दौरान पता चला कि यह शव 30-35 साल के युवक का था। शव प्लास्टिक रस्सी से बांधा हुआ था। फिलहाल पहचान के लिए सूटकेस के अंदर से कोई दस्तावेज नहीं मिला है। क्राइम ब्रांच की टीम जांच में जुट गई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम व पहचान के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। शव की फोटो पहचान के लिए फरीदाबाद के सभी थानों में व्हाट्सएप के माध्यम से भेजी गई है। शव 36-48 घंटे पुराना है। इस मामले में थाना सेक्टर-31 में हत्या करने व शव छिपाने की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

सूचना मिलते ही डीसीपी सेन्ट्रल, डीसीपी क्राईम मुकेश मल्होत्रा, एसीपी क्राइम, एसीपी सराय, क्राइम ब्रांच डीएलएफ, क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 और थाना पुलिस टीम और एफएसएल टीम के साथ पहुंचकर मौका मुआयना किया। मृतक का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम किया जाएगा। डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ट ने मामले में त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी सूरजकुंड के जंगलों से भी बैग में एक युवती का शव कटे अंगों के साथ मिला था, जिसकी गुत्थी को अभी तक नहीं सुलझा पाई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.