City Headlines

Home » होटल मैनेजर ने तेज प्रताप के पैरों के पास झुककर मांगी माफी, वीडियो वायरल

होटल मैनेजर ने तेज प्रताप के पैरों के पास झुककर मांगी माफी, वीडियो वायरल

by Madhurendra
Bihar, minister, Ganga Aarti, Tej Pratap, hotel manager, apology, video viral, Vindhyachal

वाराणसी। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के पुत्र और कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव के वाराणसी यात्रा से जुड़ा एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति मंत्री तेजप्रताप यादव के पैरों में गिरकर माफी मांग रहा है।

इस वीडियो में माफी मांग रहे व्यक्ति के पास तीन अन्य लोग भी खड़े है। बताया जा रहा है कि माफी मांगने वाला व्यक्ति वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र में स्थित अर्काडिया होटल का प्रबंधक है। इसी के निर्देश पर होटल कर्मियों ने मंत्री तेज प्रताप यादव और उनके साथ आये लोगों का सामान कमरे से बाहर निकाल कर रिसेप्शन के पास रख दिया था।

उल्लेखनीय है कि बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव अपने साथियों और अंगरक्षकों के साथ छह अप्रैल को वाराणसी आए थे। साथियों ने मंत्री को रात में विश्राम करने के लिए सिगरा स्थित अर्काडिया होटल में कमरा नंबर 205 और 206 बुक किया था। होटल में कुछ देर विश्राम के बाद तेज प्रताप शाम को गंगा आरती देखने के लिए निकले थे। साथियों के साथ देर रात तक गंगाघाटों पर घुमने के बाद रात होटल पहुंचे, तो पता चला कि उनका कमरा किसी और को अलॉट कर दिया गया है। और सामान भी कमरे से निकाल कर रिसेप्शन पर रख दिया गया है।

इस मामले में होटल प्रबंधन के खिलाफ तेज प्रताप के निजी सचिव ने एफआईआर दर्ज कराया था। होटल प्रबंधन को जब पता चला कि तेजप्रताप यादव बिहार सरकार में मंत्री हैं। तो प्रबंधन से जुड़े लोग झुक गये। और तेज प्रताप को मनाने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन तेज प्रताप नहीं मानें। वाराणसी से देर रात ही तेज प्रताप यादव बिना सामान लिए विन्ध्याचल चले गये। विन्ध्य धाम में दर्शन पूजन कर वाराणसी आये तो होटल के मैनेजर ने उनके कदमों में झुककर मांफी मांगी। यहीं वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। चर्चा है कि यह वीडियो तेजप्रताप यादव के मीडिया ग्रुप की ओर से जारी हुआ है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.