City Headlines

Home » भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामला: गायक समर सिंह की वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से पेशी हुई

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामला: गायक समर सिंह की वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से पेशी हुई

by Madhurendra
actress, bhojpuri, samar singh, akanksha dubey, singer, death, video

वाराणसी। भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत मामले में आरोपित गायक समर सिंह की मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सिविल जज (जूनियर डिवीजन) एफटीसी II तान्या गुप्ता की अदालत में पेशी हुई। अदालत में पुलिस कस्टडी रिमांड की अर्जी पर सुनवाई हुई। इस मामले में अदालत ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित कर लिया।

गौरतलब हो कि अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी गायक समर सिंह ने अपने अधिवक्ता अनुज यादव के जरिये अदालत में व्यक्तिगत पेश होने की बजाय वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पेश होने की अनुमति मांगी थी।

गायक ने लिखा है कि वह बीते आठ अप्रैल से जिला जेल में बंद है। उससे पहले वह पहली पेशी पर अदालत में आया था तो कचहरी परिसर में लोगों ने खूब हंगामा किया था। हंगामे के कारण वह मानसिक रूप से काफी डरा हुआ है। ऐसे में वह व्यक्तिगत पेशी के बजाय वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये अदालत में पेश होने की अनुमति चाहता है।

अदालत ने समर सिंह के अनुरोध पर उसे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पेश होने की अनुमति दे दी। संभावना जताई जा रही है कि अदालत समर सिंह की 72 घंटे की कस्टडी रिमांड की अर्जी मंजूर कर लेगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.