City Headlines

Home » लांच होते ही धूम मचा गया सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर

लांच होते ही धूम मचा गया सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर

by Sanjeev

मुम्बई। सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की आहट सुनाई पड़ने लगी है। भाई जान के फंस का इंतज़ार भी ख़त्म होने को है। इंतज़ार की इन्ही घड़ियों के बीच सलमान खान ने अपनी अपकमिंग ईद रिलीज ‘किसी का भाई किसी की जान’ का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च कर दिया हैं । फिल्म का पहला टीजर सलमान खान ने जनवरी में जारी किया था और तब से ही उनके फैन्स और बाकी लोगों के बीच इस फैमिली एंटरटेनर के थिएट्रिकल ट्रेलर को लेकर उत्सुकता बनी हुई थी। अब अंततः फिल्म का ट्रेलर जनता के सामने आ गया है। लाइव होने के कुछ ही मिनटों के भीतर ये ट्रेलर हर तरफ ट्रेंड हो रहा है, क्योंकि सलमान एक्शन से भरपूर अपनी फैमिली एंटरटेनर के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं।
इस ट्रेलर की शुरुआत पूजा हेगड़े और सलमान खान के बीच की केमिस्ट्री से होती है। सलमान और उनकी लीडिंग लेडी, पूजा हेगड़े के बीच के रोमांस में एक सिंपलीसिटी है, जो ताजी हवा के झोंके के रूप में सामने आता है, जो जल्द ही होश उड़ाने वाली, हड्डियों को तोड़ने वाली, गर्दन को मरोड़ने वाली, हथौड़े मारने वाली एक्शन एंटरटेनर में बदल जाएगी। तीन मिनट कुछ सेकेंड्स लंबे इस ट्रेलर में वह सब कुछ है, जिसकी एक कामर्शियल हिंदी फिल्म से उम्मीद की जाती है। ट्रेलर में फैमिली इमोशन्स, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, म्यूजिक और निश्चित रूप से एक्शन की झलक दिखती है।
फिल्म में विजुअल बहुत सारे रंगों के साथ कमाल का है और इसके साथ ही यह फिल्म सलमान खान की तरफ से सभी परिवारों के लिए किसी खूबसूरत ईदी की तरह लगती है। ट्रेलर में चार चांद फिल्म के एल्बम से लिया गया ट्यून है, जो पहले ही एक चार्टबस्टर बन चुका है। पूरी कास्ट ट्रेलर के फ्लेवर में इजाफा करती है, क्योंकि हर किरदार में एक अनोखापन है। ट्रेलर के डिजिटल दुनिया में आने के साथ उसके रिलीज़ के लिए उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।
फिल्म को फरहाद सामजी ने निर्देशित किया है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.