City Headlines

Home » ‘उर्फी लड़की नहीं किन्नर’, एक्टर फैजान दावा करते हुए बोले कोर्ट में सबूत पेश करूंगा

‘उर्फी लड़की नहीं किन्नर’, एक्टर फैजान दावा करते हुए बोले कोर्ट में सबूत पेश करूंगा

by Madhurendra
Urfi Javed, Netizens, Kinnar, Karni Sena, Stylish Fashion, Faizan Ansar

उर्फी जावेद अपने स्टाइलिश फैशन के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। कई लोग उनके आत्मविश्वास की तारीफ करते हैं। कुछ उनके ड्रेसिंग सेंस का मजाक भी उड़ाते हैं, लेकिन कुछ भी हो उर्फी हमेशा अजीबोगरीब कपड़ों में नजर आती है। अब उर्फी अपने फैशन सेंस की वजह से आम लोगों ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज के भी निशाने पर आ गई हैं। इनमें से एक फैजान अंसारी का है। फैजान को अक्सर उर्फी के खिलाफ बोलते देखा गया है लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे हर कोई हैरान रह गया।
फैजान ने उर्फी जावेद को किन्नर कहा है। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी दावा किया है कि इस बात को साबित करने के लिए उनके पास पुख्ता सबूत हैं। यह सबूत वह जल्द ही कोर्ट में पेश करेंगे।
हाल ही में एक इंटरव्यू में फैजान ने कहा, “मेरे पास सबूत हैं, जिसके आधार पर मैं देश के सामने एक बड़ा खुलासा करने जा रहा हूं। उर्फी जावेद लड़की नहीं बल्कि किन्नर है। मेरा उससे पहले भी विवाद था लेकिन अब यह हाईकोर्ट पहुंच गया है। मैं अब उसके खिलाफ सीधे कोर्ट में सबूत पेश करूंगा। मैं किन्नर समुदाय के प्रमुखों को भी अदालत में बुलाऊंगा।
फैजान ने कहा, ”मेरी टीम ने उर्फी से बात करने की कोशिश की लेकिन वह सबके साथ बदतमीजी करती है। उनका कहना है कि उनका मुस्लिम समुदाय से कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए अब उससे बात करने का कोई फायदा नहीं है। उसे सीधे सबक सिखाने की जरूरत है। वह मुस्लिम हैं और इस तरह हमारा नाम खराब कर रही हैं।” मैंने उसे समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। इसलिए मैं जल्द से जल्द लोगों के सामने सच्चाई लाऊंगा।
उर्फी जावेद हमेशा अपने कपड़ों से नेटिज़न्स का ध्यान खींचती हैं। कपड़ों की वजह से उर्फी को कई तरह की दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा। बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। दूसरी ओर करणी सेना ने भी उन्हें धमकी दी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.