City Headlines

Home » माफिया डाॅन अतीक अहमद शाम पांच बजे तक पहुंच जाएगा प्रयागराज

माफिया डाॅन अतीक अहमद शाम पांच बजे तक पहुंच जाएगा प्रयागराज

गुजरात के साबरमती से करीब 1300 किमी की दूरी तय कर पहुंचना है यूपी

by Madhurendra
Sabarmati, Prayagraj, Atiq Ahmed, Court, Police, STF, Vajra vehicle

शिवपुरी। शिवपुरी। माफिया डॉन अतीक अहमद को यूपी पुलिस भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गुजरात के साबरमती से लेकर यूपी पहुंच रही है। अतीक करीब 1300 किमी की दूरी तय करने के बाद सोमवार शाम पांच बजे तक प्रयागराज पहुंच जाएगा। उमेश पाल के अपहरण से जुड़े मामले में आरोपी अतीक को प्रोडक्शन वारंट पर न्यायालय में पेश करने के लिए यूपी लाया जा रहा है।

माफिया डॉन अतीक अहमद को उत्तर प्रदेश पुलिस गुजरात के अहमदाबाद से प्रयागराज लेकर जा रही है। इसी दौरान सोमवार सुबह अतीक अहमद का काफिला मप्र के शिवपुरी जिले से गुजरा और उत्तरप्रदेश के झांसी जिले में पहुंच गया। मशहूर गैंगस्टर की एक झलक देखने दूर-दूर से लोग उस रूट पर पहुंचे, जहां से उसका काफिला गुजरने वाला था। हालांकि उन्हें निराशा ही हाथ लगी।

गैंगस्टर अतीक अहमद को लेकर जा रहा उत्तरप्रदेश पुलिस का काफिला सोमवार सुबह मध्यप्रदेश की सीमा में प्रवेश करते हुए शिवपुरी के रामनगर टोल प्लाजा से गुजरा। यहां सुबह करीब 6.30 बजे अतीक अहमद को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बैन से नीचे उतारा गया। इस दौरान अतीक ने मूंछों पर ताव दिया। वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के पूछने पर उसने कहा कि काहे का डर, मुझे कोई डर नहीं लग रहा है। इसके बाद हाथ हिलाते हुए वह बैन की तरफ बढ़ गया।

पुलिस का काफिला रविवार शाम 6 बजे साबरमती जेल से निकला था। सोमवार सुबह 8 बजे तक करीब 850 किमी का सफर तय कर लिया है। काफिला राजस्थान के कोटा जिले से शिवपुरी के करैरा और दिनारा कस्बे से सटे हुए फोरलेन से होते हुए यूपी के झांसी में प्रवेश कर गया। यह काफिला गुजरात से उत्तरप्रदेश के प्रयागराज तक लगभग 1300 किलोमीटर की दूरी तय करेगा। मध्यप्रदेश की सीमा में इस काफिले ने लगभग एक सौ तीस किलोमीटर का सफर तय किया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.