City Headlines

Home » वाराणसी: होटल में संदिग्ध हालात में भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने खुदकुशी की

वाराणसी: होटल में संदिग्ध हालात में भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने खुदकुशी की

by Madhurendra
bhojpuri, actress, film, akanksha dubey, sarnath, hotel, shooting, suicide

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी स्थित सारनाथ थाना क्षेत्र के एक होटल में भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और फोरेसिंक टीम ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Actress, akanksha dubey, Bhadohi, bhojpuri, Film, Forensic team, Hotel, Sarnath, shooting, suicide

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय आकांक्षा दुबे एक फिल्म की शूटिंग के लिए पिछले दिनों वाराणसी पहुंची थीं। यहां के सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में वह ठहरी हुई थीं। तीन-चार दिनों से फिल्म की शूटिंग चल रही थी।

रविवार को उन्होंने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। होटल कर्मचारियों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले को संदिग्ध मान कर सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

मूलरूप से भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर निवासी आकांक्षा दुबे भोजपुरी फिल्म की शूटिेंग में भाग लेने वाराणसी आई थी। रविवार सुबह देर तक अभिनेत्री कमरे में नहीं उठीं तो होटल कर्मियों ने नाश्ते के लिए दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई प्रतिक्रिया न होने पर होटल प्रबंधन ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों की मौजूदगी में मास्टर चाबी से मैनेजर ने दरवाजा खोला तो अभिनेत्री का शव पंखे से लटकता मिला। पुलिस टीम ने अभिनेत्री के मोबाइल सहित अन्य सामान को अपने कब्जे में लेकर काल डिटेल के आधार पर छानबीन शुरू कर दी। युवा अभिनेत्री के आत्मघाती कदम से उनके प्रशंसक भी स्तब्ध हैं।

चर्चा है कि आकांक्षा की भोजपुरी इंडस्ट्री के एक जाने-माने गायक से नजदीकियां थीं। गायक ने हाल के दिनों में उनसे दूरियां बना ली थीं। इससे आकांक्षा तनाव में चल रही थीं। सारनाथ पुलिस इसके अलावा अन्य पहलुओं पर भी छानबीन कर रही है।

अभिनेत्री के सोशल मीडिया पेज पर आखिरी पोस्ट में झलकी निराशा, ‘लिखा था बुरी कल भी नहीं थी और अच्छी आज भी नहीं हूं’

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.