City Headlines

Home » राहुल की सदस्यता का मामला : भाजपा का आरोप राजनीति कर रही कांग्रेस, पूछा स्टे के लिए याचिका क्यों नहो दाखिल की

राहुल की सदस्यता का मामला : भाजपा का आरोप राजनीति कर रही कांग्रेस, पूछा स्टे के लिए याचिका क्यों नहो दाखिल की

by Sanjeev

नई दिल्ली । कांग्रेस और राहुल गांधी पर उनकी लोकसभा सदस्यता जाने के मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप भारतीय जनता पार्टी ने लगाया है। पार्टी का कहना है कि बड़े-बड़े वकील होने के बाद भी पार्टी राहुल गांधी के मसले पर दोष सिद्धि पर रोक लगाने के लिए कोर्ट क्यों नहीं गई।
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को पत्रकार वार्ता कर कहा कि उनकी सदस्यता का मुद्दा अडानी मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए है।
राहुल गांधी के आरोपों के खिलाफ पत्रकार वार्ता में भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी लगातार झूठ बोल रहे हैं। सूरत कोर्ट ने न्यायिक प्रक्रिया के तहत उन्हें सजा सुनाई है। इस सजा पर वे या उनकी पार्टी चाहती तो स्टे ले सकती थी लेकिन ऐसा नहीं किया गया। इसी के चलते प्रक्रिया के तहत उनकी लोकसभा सदस्यता गई।
उन्होंने कांग्रेसी नेता पवन खेड़ा का उदाहरण दिया और कहा कि उन्हें बचाने के लिए 01 घंटे के अंदर सुप्रीम कोर्ट से स्टे लिया गया था। रविशंकर ने कहा कि राहुल गांधी के मामले में पार्टी ने ऐसा नहीं किया। इससे साफ स्पष्ट होता है कि कर्नाटक चुनावों की दृष्टि से पार्टी इस मुद्दे को भुनाने की कोशिश कर रही है।
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आलोचना का मतलब गाली देना नहीं होता है। राहुल गांधी ने एक सरनेम का अपमान किया है। राहुल गांधी अकेले नहीं है जिनकी सदस्यता गई है। इससे पहले भी कई जनप्रतिनिधियों की सदस्यता गई है। उसमें सभी पार्टियों के नेता है। भाजपा के नेताओं की भी सदस्यता गई है।

 

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.