City Headlines

Home » अमृतपाल पटियाला और दिल्ली की सीसीटीवी फुटेज में दिखा

अमृतपाल पटियाला और दिल्ली की सीसीटीवी फुटेज में दिखा

भेष बदल कर बचने को भाग रहा, इंदौर और जम्मू से तीन गिरफ्तार

by Madhurendra
Chandigarh, Amritpal, CCTV footage, Punjab Police, Khalistan, Patiala

चंडीगढ़। पंजाब पुलिस भले ही खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल को गिरफ्तार नहीं कर सकी है लेकिन अमृतपाल को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। शाहबाद के बाद अब अमृतपाल की एक नई सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, यह पटियाला की बताई जा रही है। इसमें अमृतपाल जैकेट और चश्मा पहने हुए नजर आ रहा है। पुलिस के मुताबिक यह सीसीटीवी फुटेज अमृतपाल के हरियाणा में दाखिल होने से पहले का है। यहीं से स्कूटी लेकर वह कुरुक्षेत्र के शाहाबाद पहुंचा था।
वहीं शनिवार सुबह पंजाब पुलिस की कुछ टीमों ने दिल्ली में भी दबिश दी। पुलिस ने कश्मीरी गेट से कुछ सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया है, जिसमें अमृतपाल अगल भेष में नजर आ रहा है। इस बीच पंजाब पुलिस ने अमृतपाल के एक और साथी सुक्खा को मध्य प्रदेश के इंदौर से गिरफ्तार किया है। अमृतपाल जब हरियाणा में कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में महिला बलजीत कौर के घर रुका तो सुक्खा से लंबी बातचीत की थी। बलजीत कौर से पूछताछ और उसके फोन की कॉल डिटेल्स निकलवाने के बाद पुलिस ने सुक्खा को पकड़ा है।
उधर, जम्मू के आरएसपुरा सेक्टर से पुलिस ने अमृतपाल के सहयोगी पप्पलप्रीत की बहन सर्बजीत और जीजा अमरीक सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार अमृतपाल शरण लेने के लिए अपनी बजाए पप्पलप्रीत के संपर्कों का इस्तेमाल कर रहा है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.