City Headlines

Home » अभिनेत्री रिंकू घोष और देव सिंह की जोड़ी ‘फिल्म देवरानी जेठानी’ में नजर आएंगी , वायरल हुई फोटो

अभिनेत्री रिंकू घोष और देव सिंह की जोड़ी ‘फिल्म देवरानी जेठानी’ में नजर आएंगी , वायरल हुई फोटो

by Sanjeev

नयी दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा कि मशहूर फिल्म स्टार रिंकू घोष एक बार फिर से परदे पर आने जा रही हैं। रिंकू घोष की ‘फिल्म देवरानी जेठानी’ जल्द ही आने वाली है जिसमें उनके साथ भोजपुरी स्क्रीन की लोकप्रिय कलाकार काजल राघवानी, देव सिंह और गौरव झा भी होंगे। फिल्म में रिंकू घोष की जोड़ी मशहूर अभिनेता देव सिंह के साथ बनायीं गयी हैं। इस बात का अंदाजा इन वायरल तस्वीरों से लगाया जा सकता है। इसमें रिंकू घोष और देव सिंह साथ-साथ नजर आ रहे हैं।
‘फिल्म देवरानी जेठानी’ को वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन प्रस्तुत कर रही है, जिसके निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह हैं। इस फिल्म को लेकर प्रदीप सिंह ने कहा कि ‘फिल्म देवरानी जेठानी’ पारिवारिक और संस्कारों वाली कहानी पर बनने वाली फिल्म है। इसे हम बेहद भव्यता के साथ बना रहे हैं। यह फिल्म भोजपुरी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी खासकर महिला दर्शकों के लिए इस फिल्म में बहुत कुछ होने वाला है इसलिए हम अपील करेंगे कि हमारी ‘फिल्म देवरानी जेठानी’ को आप सभी सिनेमाघरों में जाकर देखें यह जब भी रिलीज हो। उन्होंने रिंकू घोष के बड़े पर्दे पर वापसी को लेकर कहा कि रिंकू घोष हमेशा से एक अच्छी कलाकार रही हैं। रिंकू घोष हमारी फिल्म की कहानी में एकदम फिट आती है। वह मांझी हुई एक्ट्रेस हैं। जबकि उनके साथ हमारी फिल्म में देव सिंह, गौरव झा और काजल राघवानी जैसे भी दिग्गज कलाकार हैं। इसलिए हम कह रहे हैं कि हमारी फिल्म की कहानी बेहद इनरीच है।
उन्होंने बताया कि फिल्म देवरानी जेठानी में गीत-संगीत भी बेहद कर्णप्रिय होने वाले हैं। फिल्म में रिंकू घोष, देव सिंह, काजल राघवानी, गौरव झा के साथ साथ रिंकू भारती, रंभा साहनी , ललित उपाध्याय , प्रेम दुबे , भानु पांडे और बाल कलाकार चाहत भी नजर आएंगी जबकि फिल्म में संजय पांडे की भी भूमिका अहम होने वाली है ।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.