City Headlines

Home » पति ने डांटा तो पत्नी तीन साल की बेटी संग फंदे पर झूली

पति ने डांटा तो पत्नी तीन साल की बेटी संग फंदे पर झूली

by Madhurendra
New Delhi, Saket Court, Lawyer, Suicide, Delhi Police Investigation, Accident, Liver, Hospital, Wife, Car, Liper Hospital

शिमला। एक महिला ने तीन साल की बच्ची के साथ फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। फांसी पर झूलती मासूम को देखकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। घटना शिमला जिला के रामपुर उपमंडल के कुमारसेन की है। महिला ने ये ख़ौफ़नाक कदम पति से डांट पड़ने के बाद उठाया है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नेपाली मूल का नूर बहादुर अपनी पत्नी बिमला (20) और तीन वर्षीय बच्ची मोनिका संग कुमारसेन के एक गांव में किराए के मकान में रह रहा है। नूर बहादुर मजदूरी का काम करता है। विगत शाम किसी बात को लेकर उसकी पत्नी बिमला से तकरार हुई और नूर बहादुर ने बिमला को डांटा था। इसके बाद क्षुब्ध होकर बिमला अपनी बेटी संग घर से निकल गई। सुबह बिमला और बेटी के शव पास ही सेब के बगीचे में फंदे पर लटके मिले। बगीचे के मालिक ने फंदे पर एक साथ मां-बेटी के शवों को देखने के बाद पुलिस को सूचित किया।
रामपुर के डीएसपी चंद्रशेखर ने पुष्टि करते हुए मंगलवार को बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला पाया गया है। इस मामले में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि मामले में जांच जारी है। पुलिस सभी पहलुओं को देखते हुए अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.