City Headlines

Home » अलीगढ़: मीट व्यवसायी हाजी जहीर की फैक्टरी-आवास पर आईटी-ईडी का छापा

अलीगढ़: मीट व्यवसायी हाजी जहीर की फैक्टरी-आवास पर आईटी-ईडी का छापा

by Madhurendra
Factory, Housing, IT, ED, Documents, Meat Factory, Tax Evasion, Raid

अलीगढ़। आयकर विभाग की टीम ने जनपद के थाना रोराबर क्षेत्र स्थित एमके मीट फैक्टरी मालिक के आवास समेत कई ठिकानों पर मंगलवार को छापेमारी की है। फैक्टरी का गेट बंद कर प्रबंधन से टीम पूछताछ कर रही है। वहीं आवास पर दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है। इस दौरान पुलिस बल के साथ सीआरपीएफ के जवान तैनात हैं और छापेमारी की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के मीट व्यवसायी हाजी जहीर की थाना रोरावर क्षेत्र के तलासपुर में स्थित एमके मीट फैक्टरी, आवास समेत कई ठिकानों पर आयकर की टीम ने एक साथ छापे की है। इस दौरान टीम के साथ आए पुलिस बल के साथ सीआरपीएफ के जवानों ने फैक्टरी गेट को बंद करते हुए बाहर व अन्दर से आने-जाने वालों पर रोक लगा दी। टीम ने फैक्टरी में छानबीन शुरू की। जांच के दौरान फैक्टरी के मैनेजर व जिम्मेदार लोगों से पूछताछ कर रही है।
मीट व्यवसायी के आवास व कुछ अन्य ठिकानों पर भी ईडी की टीमें छापेमारी की कार्रवाई में जुटी हुई हैं। आवास पर ईडी की टीम दस्तावेजों को खंगालने में जुटी हुई है। छापेमारी की कार्रवाई को लेकर अभी कोई कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। बताया जा रहा है कि ईडी की छापेमारी की कार्यवाही कर अपवंचना से जुड़ा बताया जा रहा है। इसको लेकर ही मीट व्यवसायी की फैक्टरी, आवास सहित अन्य ठिकानों पर कार्रवाई की जा रही है।
मीट व्यवसायी हाजी जहीर की मीट फैक्टरी में कुछ समय पूर्व गैस लीकेज से 100 लोग बेहोश हो गए थे। इस मामले में जांच के दौरान फैक्टरी में बड़ी संख्या में नाबालिग लड़कियां काम करती मिली थीं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.