City Headlines

Home » श्रृंगवेरपुर धाम में 26 मार्च को मनाई जाएगी गुह्यराज निषाद जयंती, सीएम योगी होंगे चीफ गेस्ट

श्रृंगवेरपुर धाम में 26 मार्च को मनाई जाएगी गुह्यराज निषाद जयंती, सीएम योगी होंगे चीफ गेस्ट

जयंती कार्यक्रम के लिए कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह के साथ मुख्यमंत्री को दिया निमंत्रण

by Madhurendra
CM, Yogi, Chief Guest, Cabinet Minister, Sanjay Nishad, Tourism Minister, MP, Nishad Party

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26 मार्च को महाराजा गुह्यराज निषाद जयंती के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में शामिल होंगे। श्रृंगवेरपुर धाम में आयोजित इस कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने मुख्यमंत्री योगी से मिलकर उन्हें दिया। मंत्री संजय निषाद ने महाराजा गुह्यराज निषाद जयंती पर सार्वजनिक अवकाश घोषित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी का आभार भी जताया।
मुख्यमंत्री योगी से यूपी के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने लोकभवन में मुलाकात की। उनके साथ पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह और संतकबीरनगर के सांसद प्रवीण निषाद भी थे। मुख्यमंत्री को 26 मार्च को महाराजा गुह्यराज निषाद जयंती के अवसर पर होने वाले कार्यक्रम की जानकारी देकर उन्हें इसमें शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया। मत्स्य विभाग के मंत्री संजय निषाद ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री योगी ने जयंती कार्यक्रम को भव्य तरीके से मनाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि इस कार्य में पर्यटन विभाग के साथ निषाद पार्टी और भारतीय जनता पार्टी पूरा सहयोगी करेगी। जयंती कार्यक्रम को बेहद भव्य और विशाल स्तर पर मनाया जाएगा।
मंत्री संजय निषाद ने कहा कि प्रदेश सरकार मछुआ समाज के उत्थान के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएगी। निषाद संस्कृति को बचाने के लिए हर स्तर पर प्रयास और सहयोग करने के लिए हम लोग संकल्पित हैं। मछुआ समाज के आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक उत्थान के लिए प्रदेश सरकार के सहयोग से हर स्तर पर प्रयास किया जाएगा।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.