City Headlines

Home » पुलिसकर्मी को गोली मारकर भागे बदमाशों को पंजाब पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा

पुलिसकर्मी को गोली मारकर भागे बदमाशों को पंजाब पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा

पुलिस कार्रवाई में तीन बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

by Madhurendra
bihar, aurangabad, parking, death, patna, elderly, murder, injured, youth, hospital, treatment, elderly, firing, muslim, hindu, car, parking dispute

चंडीगढ़। पंजाब के जालंधर में गैंगस्टरों ने एक पुलिस कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना उस समय हुई जब पुलिस पार्टी कार चोरों का पीछा कर रही थी। मुख्यमंत्री और पंजाब पुलिस महानिदेशक ने इस घटना पर शोक व्यक्त करते हुए सरकार की तरफ से मृतक आश्रितों को एक करोड़ रुपये की राशि देने का ऐलान किया है।
जानकारी के अनुसार रविवार देर रात जालंधर-लुधियाना के बीच स्थित फगवाड़ा थाना सिटी के प्रभारी अमनदीप के गनमैन कमल बाजवा को सूचना मिली कि गैंगस्टर फगवाड़ा में किसी की कार को लूट कर भाग रहे थे। कमल बाजवा ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। बाजवा को गैंगस्टरों के पास पिस्तौल होने की जानकारी नहीं थी। गैंगस्टर ने जब देखा कि पुलिस वाला उनका पीछा कर रहा तो उन्होंने फायरिंग करनी शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान गोलियां कमल बाजवा को लगी तो वह गिर गया। लोगों ने तुरंत उन्हें सिविल अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर उनकी मौत हो गई।
घटना के बाद फगवाड़ा पुलिस ने फिल्लौर पुलिस को सूचना दी। फिल्लौर में नाका लगाकर बैठी पुलिस की गैंगस्टरों के साथ मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ जमकर फायरिंग हुई। फायरिंग में तीन गैंगस्टरों को गोलियां लगी हैं। गोलियां लगने के बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के चौथे साथी के मौके से अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग जाने की सूचना है।
पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गैंगस्टरों को टांगों-हाथों पर गोलियां लगी हैं। घायल गैंगस्टरों की पहचान रणबीर, विष्णु और कुलविंदर के रूप में हुई है। तीनों को लेकर पुलिस पहले सिविल अस्पताल फिल्लौर में गई। जहां पर दो की हालत गंभीर होने और गोलियां लगी होने पर सिविल अस्पताल जालंधर में रेफर कर दिया गया।
इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा मृतक आश्रितों को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि प्रदान की जाएगी। उधर, पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने कहा कि आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ जारी है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.