City Headlines

Home » न्यूजीलैंड ने घायल मैट हेनरी की जगह डग ब्रेसवेल को एकदिनी टीम में शामिल किया

न्यूजीलैंड ने घायल मैट हेनरी की जगह डग ब्रेसवेल को एकदिनी टीम में शामिल किया

by Sanjeev

वेलिंगटन । न्यूजीलैंड क्रिकेट के प्रवक्ता ने बताया कि भारत और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली एक दिवसीय मैचों की श्रृंखलााओं के लिए न्यूजीलैंड की टीम में घायल मैट हेनरी के स्थान पर पेस-बॉलिंग ऑलराउंडर डग ब्रेसवेल को शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने सोमवार को यह जानकारी दी।
हेनरी को कराची में दूसरे टेस्ट के अंतिम दिन पेट में खिंचाव के कारण दौरे से बाहर कर दिया गया था, इस चोट के उबरने के लिए दो से चार सप्ताह के आराम और पुनर्वास की आवश्यकता थी।
ब्रेसवेल, जिनके नाम पर 68 अंतरराष्ट्रीय कैप हैं, हाल ही में पिछले अप्रैल में नीदरलैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड की घरेलू एकदिनी श्रृंखला में शामिल हुए थे। उनके नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 118 विकेट हैं और एक वनडे अर्धशतक भी है।
32 वर्षीय ब्रेसवेल, सेंट्रल स्टैग्स के लिए घरेलू क्रिकेट में बल्ले और गेंद से अच्छी फॉर्म में हैं। उन्होंने प्लंकेट शील्ड में प्रमुख विकेट लेने वालों में से एक के रूप में घरेलू सत्र की शुरुआत की और हाल ही में, सुपर स्मैश में स्टैग्स के लिए विलो के साथ महत्वपूर्ण योगदान दिया।
कोच गैरी स्टीड ने पुष्टि की कि ब्रेसवेल स्थानीय समयानुसार बुधवार को कराची पहुंचेंगे। स्टीड ने कहा कि ब्रेसवेल एकदिवसीय टीम में हेनरी के लिए एक स्वाभाविक प्रतिस्थापन हैं। उन्होंने कहा, “डग बहुत अनुभव के साथ एक गुणवत्ता वाले गेंदबाज है और हमें लगता है कि उनका कौशल उस गेंदबाजी मिश्रण का सबसे अच्छा पूरक है जो हमारे पास पहले से ही पाकिस्तान और भारत के लिए टीम में है। उसके पास अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उपमहाद्वीप में तीनों प्रारूपों में अनुभव है।”
पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज सोमवार 9 जनवरी से कराची में शुरू होगी, जिसका फाइनल मैच 13 जनवरी को खेला जाएगा।
भारत के खिलाफ वनडे सीरीज बुधवार 18 जनवरी से हैदराबाद में शुरू होगी। फाइनल मुकाबला एक फरवरी को होना है।
दोनों सीरीज में तीन-तीन वनडे शामिल होंगे।
हाल ही में, कीवी टीम पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में शामिल हुई थी, जो ड्रा समाप्त हुई थी।
पाकिस्तान और भारत श्रृंखला के लिए संशोधित ब्लैककैप वनडे टीम: केन विलियमसन (कप्तान) (केवल पाकिस्तान वनडे), टॉम लैथम (कप्तान – भारत वनडे), फिन एलेन, डग ब्रेसवेल, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन (केवल भारत वनडे), डेवोन कॉनवे, जैकब डफी (केवल भारत वनडे), लॉकी फर्ग्यूसन, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी, टिम साउदी (केवल पाकिस्तान वनडे), ब्लेयर टिकनर।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.