City Headlines

Home » बिग बॉस में पठान का प्रचार करने आएंगे शाहरुख खान, 10 जनवरी को रिलीज़ होगा फिल्म का ट्रेलर

बिग बॉस में पठान का प्रचार करने आएंगे शाहरुख खान, 10 जनवरी को रिलीज़ होगा फिल्म का ट्रेलर

by Sanjeev
saffron bikini, scene, besharam rang, song, cbfc, central board of film certification, release, permission, shocked, pathan, shahrukh, deepika

नयी दिल्ली। अगर मीडिया में चल रही उड़ती उड़ती ख़बरों पर भरोसा करें तो विवादों से घिरी अपनी फिल्म पठान के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान बिग बॉस के घर जा सकते है। शाहरुख खान फिल्म पठान को 25 जनवरी को देश भर के सैकड़ो सिनेमाघरों में रिलीज़ करने की तैयारी कर रहे हैं। वैसे लोगों को पठान के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतज़ार है। आपको बता दें शाहरुख खान पठान फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को जारी करने जा रहे हैं। लेकिन स्टार कास्ट ने अभी भी प्रमोशन शुरू नहीं किया है। ऐसे में अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ से फिल्म का प्रमोशन शुरू कर सकते हैं। इसी से लगता है पठान फिल्म के प्रचार के अंतिम दौर में कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते हैं। खबर सही है तो बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में कार्यक्रम के शाहरुख खान होस्ट सलमान खान और अन्य प्रतिभागियों के साथ मस्ती करते नज़र आएंगे। ऐसे में जब दोनों खान बिग बॉस के मंच पर साथ नजर आएंगे तो शो का मजा दोगुना होना तय है। इससे पहले भी शाहरुख अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस शो में आ चुके हैं।
सब जानते हैं बेशर्म रंग गाना रिलीज़ होने के साथ ही फिल्म ‘पठान’ को लेकर कई जगह विवाद शुरू हो गया था। फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी को लेकर हंगामा मचा था। इसे हटाने और फिल्म को बायकॉट करने की मांग की गई थी। वहीं, फिल्म के दूसरे गाने ‘झूमे जो पठान’ को लेकर भी विरोध हुआ था। इस गाने पर पाकिस्तानी सिंगर ने अपने गाने को कॉपी करने का आरोप लगाया था। अब इस सबके बीच मंगलवार को ‘पठान’ का ट्रेलर जारी होने वाला है।
‘पठान’ में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, सलमान खान भी नजर आएंगे। ‘पठान’ के बाद इस साल शाहरुख खान ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.