City Headlines

Home » साठ लाख की शराब सेब की पेटी में छिपाकर गुजरात ले जा रहे दो तस्कर गिरफ्तार

साठ लाख की शराब सेब की पेटी में छिपाकर गुजरात ले जा रहे दो तस्कर गिरफ्तार

by Madhurendra
Apple, Box, Sirohi, Hiding, Curtain, Liquor, Smuggler, Arrested, Blockade, Truck, Nokhda, Barmer

सिरोही। आबूरोड रीको थाना क्षेत्र के मावल चौकी पुलिस ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरे ट्रक को पकड़ा है, जिसमें बड़ी मात्रा में शराब बरामद की गई है। इस मामले में दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है, जिसने पूछताछ की जा रही है।
रीको थानाधिकारी महेश विश्नोई ने बताया कि मुखबिर से इस तस्करी की सूचना मिली थी। इसके बाद नाकाबंदी कर ट्रक को रोका गया और तलाशी के दौरान ट्रक से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की गई। ट्रक में भरी अवैध शराब गुजरात ले जाई जा रही थी। मावल चौकी पर नाकाबंदी के दौरान सोमवार सुबह करीब 8 बजे एक ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली गई। ट्रक में कश्मीरी सेब की पेटियां भरी थी, लेकिन जब पेटियों को खोलकर देखा गया तो उनमें शराब की बोतलें भरी मिली। पेटियों की गिनती जारी है, लेकिन अनुमानित 1000 से अधिक पेटी होने की बात सामने आई है। इसकी अनुमानित कीमत करीब 60 लाख से अधिक बताई जा रही है। कार्रवाई के दौरान मौके से दो तस्करों ट्रक चालक नरसिंगाराम उर्फ नरेश जाट और खलासी मोहनराम जाट निवासी नोखड़ा बाड़मेर को गिरफ्तार किया गया हैं। बरामद की गई शराब पंजाब निर्मित है।
दो दिन पहले जयपुर एटीएस की टीम ने आबूरोड में एक शराब से भरे ट्रक का पीछा किया था। लेकिन ट्रक गुजरात में प्रवेश कर गया था। इसके बाद राजस्थान-गुजरात सीमा स्थित मावल चौकी पर नाकाबंदी कर सोमवार को शराब भरे ट्रक को पकड़ा गया। गिरफ्तार किए गए दोनों तस्करों से पूछताछ की जा रही है। ट्रक से एक अन्य नंबर प्लेट भी बरामद हुई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.