City Headlines

Home » रोडवेज बस और ट्रक की भिड़त में चालकों की मौत

रोडवेज बस और ट्रक की भिड़त में चालकों की मौत

घने कोहरे के कारण फर्रुखाबाद के नवाबगंज थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

by Madhurendra
UP, Shahjahanpur, Road Accident, Death, Uttar Pradesh, Chief Minister, Yogi Adityanath, CM, Yogi, Officer, Relief, Rescue
  • मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक, राहत कार्य के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

फर्रुखाबाद। नवाबगंज थाना क्षेत्र में रविवार को घने कोहरे के कारण रोडवेज बस एवं ट्रक की भिड़ंत हो गई। इससे बस और ट्रक के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर घायल यात्रियों को लोहिया अस्पताल भेजा गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटन में हुई मौत पर दुख जताते हुए जिले के अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और बचाव कार्य के निर्देश दिए हैं।
ट्रक कायमगंज से फर्रुखाबाद की ओर जा रहा था। साहिबाबाद डिपो की रोडवेज बस फर्रुखाबाद से दिल्ली की ओर जा रही थी। दोनों वाहन सुबह करीब आठ बजे नवाबगंज मंझना मार्ग के ग्राम जोधा नगला से गुजर रहे थे। उसी समय घने कोहरे के कारण दोनों वाहनों में आमने-सामने टक्कर हो गई।
हादसे में जनपद अलीगढ़ निवासी रोडवेज बस का ड्राइवर लखन कुमार शर्मा एवं जनपद शाहजहांपुर निवासी ट्रक चालक गोविंद उर्फ बब्लू की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में चार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको लोहिया अस्पताल भेजा गया। अन्य मामूली घायल यात्री रोते कराहते हुए अन्य वाहनों से चले गए। ड्राइवर बब्लू का शव ट्रक में ही फंस गया जिसको निकालने के लिए जेसीबी लगाई गई। जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने लोहिया अस्पताल जाकर घायलों को देखा।
जिलाधिकारी ने अस्पताल के डॉक्टर से घायलों का बेहतर ढंग से इलाज करने का निर्देश दिया है। पुलिस अधीक्षक मीणा ने लोहिया अस्पताल में बताया कि घायलों का बेहतर ढंग से इलाज किया जा रहा है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.