City Headlines

Home » दोस्त ने ही की थी लव ट्राइएंगल में दोस्त की हत्या

दोस्त ने ही की थी लव ट्राइएंगल में दोस्त की हत्या

फरीदाबाद: आरोपी गिरफ्तार, पांच दिन पहले नहर के पास मिली लाश के ब्लाइंड केस को पुलिस ने सुलझाया

by Madhurendra
Friends, Love Triangle, Murder, Faridabad, Accused, Arrested, Canal, Corpse, Blind Case, Police, DLF

फरीदाबाद। पांच दिन पूर्व गुडग़ांव कैनाल के पास मिली युवक के शव की गुत्थी को अपराध शाखा डीएलएफ पुलिस ने सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या लव ट्राइएंगल के चलते दोस्त ने धारदार हथियार से अपने अपने दोस्त की थी। मृतक व आरोपी एक ही लडक़ी से प्यार करते थे और आरोपी ने मृतक की पहचान छुपाने के लिए चेहरे को पत्थर से कुचल कर उसकी जेब से एटीएम, पर्स व पासबुक निकाल ली थी।

एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण ने रविवार को प्रेस वार्ता के दौरान यह खुलासा करते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम रामचंद उर्फ राम (23 वर्ष) है जो यूपी के कोसी का रहने वाला है और उसने बीबीए की हुई है। 3 जनवरी की सुबह पुलिस द्वारा गुडग़ांव फरीदाबाद कैनाल के सेक्टर 25 पुल के पास एक शव बरामद किया गया था, जिसका चेहरा पहचान में नही आ रहा था। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की जिम्मेवारी क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी जिसके लिए क्राइम ब्रांच प्रभारी राकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में की गई पूछताछ के आधार पर मृतक की पहचान आजमगढ़ के रहने वाले प्रलयनाथ उर्फ राजू (25 वर्ष) के रूप में की जो फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में किराए पर रहता था और एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था

। पुलिस ने मामले में कड़ी मशक्कत करते हुए गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी रामचंद को संजय कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने लव ट्रायंगल में रंजिश के चलते प्रलयनाथ की हत्या की थी। पुलिस जांच में सामने आया कि प्रलयनाथ के पड़ोस में एक लडक़ी रहती थी जो आरोपी रामचंद के साथ एक कंपनी में काम करते थी और आरोपी रामचंद्र उस लडक़ी का सीनियर था। प्रलयनाथ तथा आरोपी रामचंद दोनों उस लडक़ी से प्यार करते थे। आरोपी रामचंद ने लडक़ी पर शादी का दबाव बनाया, परंतु उसने शादी से इंकार कर दिया और कहा कि वह प्रलयनाथ से प्यार करती है। लडक़ी फोन पर प्रलयनाथ से बातचीत करती थी, जो रामचंद को पसंद नहीं था।
आरोपी ने प्रलयनाथ की हत्या की साजिश रची। आरोपी ने इससे पहले 30 दिसंबर को भी हत्या के इरादे से प्रलयनाथ को गुरग्राम कैनाल पर बुलाया था परंतु वह नहीं आया जिसके पश्चात आरोपी ने 2 जनवरी को बहाना बनाकर फिर से प्रलयनाथ को वहां पर बुलाया। उस दिन प्रलयनाथ ने शराब पी रखी थी। आरोपी ने मौके का फायदा उठाकर लोहे की रॉड प्रलयनाथ के सिर में दे मारी जिससे वह घायल हो गया। इसके पश्चात आरोपी ने चाकू से उसका गला रेत दिया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.