City Headlines

Home » छत्तीसगढ़: पोर्न की लत में नाबालिग ने 10 वर्षीय मासूम को बेरहमी से मार डाला

छत्तीसगढ़: पोर्न की लत में नाबालिग ने 10 वर्षीय मासूम को बेरहमी से मार डाला

साक्ष्य छुपाने के लिए फांसी के फंदे पर लटकाया

by Madhurendra
Raipur, Bemetara, porn, minor, innocent, rape, hanging, death, noose, chair

रायपुर/बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के एक गांव में घर में फंदे में मिली दस वर्षीय मासूम की लाश के मामले में मंगलवार को पुलिस हैरान करने वाला खुलासा किया है। यहां एक नाबालिग ने पोर्न की लत में मासूम को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। छानबीन के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
बेमेतरा थाना प्रभारी एम्बर सिंह ने बताया कि जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपित अपचारी बालक ने दुष्कर्म के बाद 10 साल की बच्ची की हत्या कर दी और साक्ष्य छुपाने के लिए फांसी के फंदे पर लटकाया। उन्होंने बताया कि अपचारी बालक को पोर्न वीडियो देखने की लत थी।
पुलिस ने बताया कि 26 नवंबर की दोपहर 12 से 1 बजे के बीच 10 वर्ष की लड़की अपने मामा की एक वर्ष की बेटी के साथ घर में अकेली थी। परिवार के सभी सदस्य अपने काम से बाहर गए हुए। घर का दरवाजा अंदर से बंद था।
गांव का ही एक नाबालिग बालक छत से कूदकर घर के अंदर घुसा। मासूम के साथ गलत हरकत की। शोर मचाने पर मुंह बंद कर देने से वह बेहोश हो गई। होश आने पर बच्ची किसी को बता ना दे, इसलिए उसी के दुपट्टे का फंदा बनाकर आरोपी ने बरामदे में बांस के झूलना से फांसी पर लटका दिया। पास में प्लास्टिक की कुर्सी रख दी ताकि लगे कि बच्ची ने खुदकुशी कर ली है।
पुलिस को शव की स्थिति को देखकर शक हुआ। मृत बच्ची की उंचाई चार फीट थी। जिस बांस के झूलने पर उसकी लश मिली, उसकी उंचाई लगभग छह फीट थी। उसकी दोनों हथेलियां खुली हुई थीं। पुलिस ने इसे संदिग्घ माना और जांच करना शुरू कर दिया। पुलिस के अनुसार वारदात के समय मृतका के मां की एक साल की बेटी घर पर ही थी। अपचारी बालक ने उसे घर के अंदर दरवाजे के पास लिटा दिया और छत के रास्ते से ही फरार हो गया। जब बच्ची रोने लगी तो आसपास के लोग इकट्ठा हुए और नाबालिग की लाश को फंदे पर झूलते देखा। तत्काल पुलिस को खबर दी गई। पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पंचनामा और पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। जहां शव का पोस्टमॉर्टम किया गया। डॉक्टरों को बच्ची के प्राइवेट पार्ट के आसपास चोट के निशान मिले। दुष्कर्म की पुष्टि के लिए जांच जारी है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.