City Headlines

Home » कार मवेशी से टकरा कर दीवार से भिड़ी, एक युवक की मौत

कार मवेशी से टकरा कर दीवार से भिड़ी, एक युवक की मौत

फर्रुखाबाद में हादसे में छह घायल बाराती अस्पताल में भर्ती कराए गए

by Madhurendra
Rishikesh, Karnaprayag, Rail Line, Tunnel Under Construction, Chemical, Fire, SDRF, Workers, Safe

फर्रुखाबाद। यूपी के कायमगंज थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात को एक कार गाय से टकराने के बाद पलटते हुए एक दीवार से जा भिड़ी। हादसे में कार सवार छह बाराती घायल हो गए। इनमें से एक युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई और तीन की हालत गंभीर होने पर लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया।
कासगंज पटियाली के गांव घोड़ा से बारात कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के ग्राम पैथान के मजरा नगला दिशी आई हुई थी। बारात में शामिल कार यूपी 80 सीएफ 4140 पटियाली के चरण सिंह, राहुल, सचिन, राहुल पुंडीर, कमलेश, ऋषि और गाड़ी मालिक एवं ड्राइवर नन्हे चौहान सवार थे।
कायमगंज.अलीगंज मार्ग पर स्थित ग्राम ब्राहिमपुर के पास पहुंचते ही अचानक आई एक कार से गाय टकरा गई। टक्कर लगते ही कार पलटते हुए सामने एक दीवार से टकरा गई। इसमें सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में ऋषि नाम के युवक और गाय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली कायमगंज पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इनमें से तीन की हालत गंभीर होने पर लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया है। ऋषि अपने चार भाइयों में सबसे छोटा था। सबसे बड़े भाई मनोज की कोरोना काल में मौत हो चुकी है। भाई अतुल, आशु, मां सरला देवी एवं परिवार के अन्य लोगों का रो-रोकर बेहाल हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.