City Headlines

Home » भाजपा का पलटवार: मोदी की रावण से तुलना करने पर बोली, जनता दिखाएगी कांग्रेस को आईना

भाजपा का पलटवार: मोदी की रावण से तुलना करने पर बोली, जनता दिखाएगी कांग्रेस को आईना

अहमदाबाद में जनसभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने की थी पीएम की रावण से तुलना

by Madhurendra
Ahmedabad, BJP, counterattack, Modi, Ravan, comparison, public, Congress, mirror

अहमदाबाद। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान की तीव्र भर्त्सना की है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना रावण से की थी। संबित पात्रा ने कहा कि पीएम मोदी के लिए इस तरह की बयानबाजी प्रत्येक गुजराती के लिए अपमानजनक है। गुजरात की जनता कांग्रेस को आईना दिखाएगी।
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार शाम अहमदाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि मोदी पंचायत से लेकर लोकसभा तक के हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या रावण की तरह उनके 10 सिर हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि भाजपा नगरपालिका तक के चुनाव में कहती है मोदी को वोट दो। क्या मोदी यहां काम करने आएंगे? पीएम हर वक्त अपनी ही बात करते हैं। भाजपा कहती है कि आप किसी को मत, मोदी को देख कर वोट दो।
दिल्ली में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि पीएम मोदी गुजरात के पुत्र हैं। वो गुजराती है, जो गुजरात के स्वाभिमान के रूप में है। हिंदुस्तान के गरीब को कैसे आगे ले जा सके उसके लिए काम कर रहे है। गुजरात की मिट्टी को सैल्यूट है जिसने ऐसा सपूत दिया है। उनको रावण कहना सिर्फ पीएम मोदी का अपमान नहीं ये प्रत्येक गुजराती का अपमान है, गुजरात का अपमान है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.