City Headlines

Home » विश्व कप में जर्मनी पर जीत का मौका चूकना शर्मनाक , स्पेन के कोच एनरिक का दर्द छलका

विश्व कप में जर्मनी पर जीत का मौका चूकना शर्मनाक , स्पेन के कोच एनरिक का दर्द छलका

by Sanjeev

अल खोर। स्पेन के मुख्य कोच लुइस एनरिक का कहना है कि चार बार के विश्व कप विजेता जर्मनी को हराने का मौका हम चूक गए, जिसको लेकर हम बहुत निराश हैं। इसके साथ ही यह हमारे किये बहुत शर्मनाक भी है। रविवार को स्पेन और जर्मनी के बीच मुकाबला 1-1 से ड्रा रहा।
मैच के बाद एक संवाददातााओं से बात करते हुए लुइस एनरिक ने कहा, चेंजिंग रूम में एक अजीब सा एहसास था क्योंकि हमारे पास जर्मनी को हराने का मौका था और हमने इसे अपने हाथों से जाने दिया और यह शर्म की बात है । हालांकि, एनरिक ने इस बात पर खुशी जताई कि टीम अपने समूह में शीर्ष पर है, जिसे स्पेन, जर्मनी, जापान और कोस्टा रिका में चार बेहतरीन फुटबॉल टीमों की उपस्थिति के कारण ‘ग्रुप ऑफ डेथ’ कहा जा रहा था। कोच ने कहा, मुझे खुशी है कि हम टॉप पर हैं, लेकिन हमें यह सोचना होगा कि हम तथाकथित ‘ग्रुप ऑफ डेथ’ में सबसे ऊपर हैं और हमें सकारात्मक रहना है।
उन्होंने कहा कि अगले मैच में जापान के खिलाफ टीम पूरी ताकत के साथ खेलने और जीतने की कोशिश करेगी।
एनरिक ने कहा, गुरुवार को जापान के खिलाफ ड्रॉ होने से शायद हम नॉकआउट में पहुंच जाएंगे, लेकिन हम अटकलें नहीं लगाएंगे। हम अपनी पूरी ताकत का इस्तेमाल करेंगे और ग्रुप स्टैंडिंग में शीर्ष पर पहुंचने के लिए जीत के लिए जाएंगे।
बता दें कि स्पेन 82वें मिनट तक अल्वारो मोराटा के गोल की बदौलत 1-0 से आगे चल रहा था, लेकिन आखिरी मिनटों में निकल्स फुलक्रग के गोल की बदौलत जर्मनी ने बराबरी कर ली और लगातार हार की शर्मिंदगी से बच गया। इससे पहले, जापान ने जर्मनी को 2-1 से हराकर बड़ा उलटफेर किया था, लेकिन एशियाई टीम जापान रविवार को कोस्टा रिका से अपना दूसरा मैच हार गया था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.