City Headlines

Home » माँ-बेटे ने मिलकर की 6 माह पहले हत्या, शव के टुकड़ें फ्रिज में रखकर लगाया ठिकाने

माँ-बेटे ने मिलकर की 6 माह पहले हत्या, शव के टुकड़ें फ्रिज में रखकर लगाया ठिकाने

आरोपी दीपक ने किये कई चौंकाने वाले खुलासे

by City Headline
mother son crime

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के पांडव नगर से मिले टुकड़ों की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने  इस हत्याकांड से जुड़े माँ-बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार हत्या से जुड़ी महिला का नाम पूनम और बेटे का नाम दीपक है। जिस शख्स की हत्या हुई वह पूनम का पति है और दीपक का सौतेला पिता था। जिसका नाम अंजन दास  है।

पु0200लिस पूछताछ में दीपक ने बताया कि उसकी माँ पूनम ने कई शादियां की थी। अंतिम शादी उसने अंजन दास से की। जबकि वह अंजन दास से पहले वाले पिता कल्लू का बेटा है। उसने बताया कि अंजन ने भी चार पांच शादियां की थी। इसके अलावा भी कई महिलाओं से उसके अवैध संबंध थे। यहां तक कि घर के अंदर उसके सौतेले पिता ने उसकी पत्नी पर भी डोरे डाल रखे थे। उसे मामले की जानकारी हुई तो उसने अपनी मां से बात की और फिर पिता को नशीली गोलियां दे दी। जब वह नशे में धुत हो गया तो उसने पिता की हत्या कर दी। चूंकि वह पूरा शव एक बार में घर से बाहर निकाल कर ठिकाने नहीं लगा सकता था, इसलिए उसने मां के साथ मिलकर शव के टुकड़े किए और अलग अलग स्थानों पर फेंक दिया।

आरोपी दीपक का खुलासा
पूछताछ में दीपक ने बताया कि उसने अपने पिता की हत्या तो कर दी, लेकिन शव काटने की हिम्मत नहीं हो रही थी। ऐसे में उसने खुद भी उन्हीं नशीली गोलियों का सहारा लिया और फिर नशे की हालत में ही शव के टुकड़े करता चला गया। पुलिस ने बताया कि पहली बार 30 मई को अंजन दास के शव के टुकड़े मिले थे। कुछ सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिले है। इन्हीं फुटेज के आधार पर मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आखिर आरोपित मां बेटे को दबोच लिया है। अब पुलिस ने अंजन दास का डीएनए प्रोफाइलिंग कराने का फैसला किया है। पूछताछ में आरोपित ने आगे बताया कि वारदात की रात में ही उसने शव के टुकड़े टुकड़े तो कर दिए। उसी दिन एक टुकड़े को फेंक भी दिया, लेकिन अगले दिन की रात होने के इंतजार में इन टुकड़ों से बदबू उठने लगी। ऐसे में एक टुकड़ा बाहर रखकर बाकी टुकड़ों को उसने फ्रिज में रख दिया था। वहीं अंधेर होने के बाद उसने बाहर रखे टुकड़े को ले जाकर ठिकाने लगा दिया।

आरोपित बेटे ने पिता के शव के टुकड़ों को अलग अलग स्थानों पर फेंका था। इन टुकड़ों को फेंकने के लिए स्थान भी बहुत सोच समझकर चुना था। उसने भरसक प्रयास किया कि ऐसी जगह पर टुकड़े फेंके जाएं जहां चील कौए आसानी से उसे अपना ग्रास बना सकें। इसके अलावा उसने कुछ टुकड़े नाले में भी फेंके थे।

 

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.