City Headlines

Home » फीफा विश्वकप: स्पेन से ड्रा खेलना भी अहम्, शायद इसी चिंगारी की हमें जरूरत है : जर्मन कोच

फीफा विश्वकप: स्पेन से ड्रा खेलना भी अहम्, शायद इसी चिंगारी की हमें जरूरत है : जर्मन कोच

by Sanjeev

FIFA WC- Hansi Flick after Germanys draw against Spain

अल खोर । जर्मनी के मुख्य कोच हांसी फ्लिक ने कहा कि स्पेन के खिलाफ ड्रॉ खेलना हमारे लिए बहुत महत्व वाला है। फीफा विश्व कप में जापान से अपना पहला मैच हारने के बाद शायद यही वो चिंगारी थी, जिसकी जर्मनी को जरूरत थी ।
हांसी फ्लिक ने ईएसपीएन के हवाले से कहा, जब आप जीतना शुरू करते हैं तो चीजें आपके पास आती हैं। शायद यही वह चिंगारी है जिसकी हमें जरूरत है। बता दें कि स्पेन 82वें मिनट तक अल्वारो मोराटा के गोल की बदौलत 1-0 से आगे चल रहा था, लेकिन आखिरी मिनटों में निकल्स फुलक्रग के गोल की बदौलत जर्मनी ने बराबरी कर ली और लगातार हार की शर्मिंदगी से बच गया।
फ्लिक ने कहा, हमें पता था कि क्या दांव पर लगा है। स्पेन ने अच्छा फुटबॉल खेला लेकिन टीमें स्तरीय थीं और अंत में हमारे पास इसे जीतने का एक बड़ा मौका था, लेकिन ये चीजें होती हैं। स्पेन इस ड्रा के साथ ग्रुप में शीर्ष पर है,जबकि जर्मनी ने अंक तालिका में अपना खाता खोला। चार बार की चैंपियन जर्मनी की टीम तालिका में सबसे नीचे है।
इससे पहले, जापान ने जर्मनी को 2-1 से हराकर बड़ा उलटफेर किया था, लेकिन एशियाई पक्ष रविवार को कोस्टा रिका से अपना दूसरा मैच हार गया था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.