City Headlines

Home » आयुष्मान खुराना ने ‘ऐन एक्शन हीरो’ के लिए शाहरुख खान के घर के बाहर मांगी मन्नत

आयुष्मान खुराना ने ‘ऐन एक्शन हीरो’ के लिए शाहरुख खान के घर के बाहर मांगी मन्नत

by Madhurendra
ayushmann khurrana an action hero shahrukh khan mannat film instagram pic

फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ऐन एक्शन हीरो’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस बीच हाल ही में वह मुंबई में शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर नजर आये। आयुष्मान खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें आयुष्मान की आंखें ‘मन्नत’ को निहारती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए आयुष्मान ने लिखा, ‘मन्नत से गुजर रहा था तो एक मन्नत मांग ली।’ इसी के साथ उन्होंने हैशटैग ऐन एक्शन हीरो का भी इस्तेमाल किया है।
आयुष्मान की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनकी इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आयुष्मान की इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री जारा खान ने लिखा, ‘ऊपर वाला आपकी सारी मन्नत पूरी करें।’ ‘एक्टर जितेन्द्र कुमार ने कहा है. मुंबई की फेवरेट जगह।’
आयुष्मान खुराना पहली बार इस फिल्म के जरिये अभिनेता जयदीप अहलावत के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। ऐन एक्शन हीरो में आयुष्मान खुराना मानव नाम के फिल्म सेलिब्रिटी का किरदार निभा रहे हैं। जयदीप अहलावत पॉलीटीशियन भूरा सोलंकी के रोल में हैं, जो पहलवानी का शौक भी रखता है। फिल्म की कहानी नीरज यादव ने लिखी है। टी सीरीज और कलर्स येलो प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार संयुक्त रुप से प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर ने किया है। ऐन एक्शन हीरो इसी साल दो दिसंबर को रिलीज होगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.