City Headlines

Home » ‘केडी’ की शूटिंग के लिए सीहोर पहुंचे अभिषेक बच्चन

‘केडी’ की शूटिंग के लिए सीहोर पहुंचे अभिषेक बच्चन

by Madhurendra
south film,sehore,kd,shooting,abhishek bachchan,remake,new round,actor

सीहोर। फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन रविवार को साउथ की फिल्म ‘केडी’ के रीमेक की शूटिंग के लिए सीहोर पहुंचे। यहां तहसील परिसर में शूटिंग के लिए सेट बनाया गया है। अभिषेक बच्चन ने यहां पहुंच कर शूटिंग में हिस्सा लिया। उनकी एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। हालांकि, तहसील परिसर के आसपास लोगों को जाने नहीं दिया गया, जिसके चलते लोगों ने दूर से ही अभिषेक बच्चन को देखने का प्रयास किया।
सीहोर में फिल्म केडी की शूटिंग हो रही है। इसके लिए सभी अनुमतियों की औपचारिकता पहले ही पूरी की जा चुकी है। रविवार को नगर के तहसील कार्यालय क्षेत्र में फिल्म के कुछ दृश्य फिल्माए गए। शूटिंग के लिए अभिषेक बच्चन भी सीहोर आए और फिल्म के लिए दृश्य शूट किए। अभिषेक बच्चन के आने की जानकारी मिलते ही लोग उत्साहित होकर तहसील कार्यालय पहुंच गए। शूटिंग के दौरान किसी को भी अंदर जाने और फोटो खींचने की अनुमति नहीं थी। साथ ही तहसील परिसर के आसपास पुलिस बल तैनात किया गया था।
पिछले कुछ सालों से देखा जा रहा है कि मुम्बई के फिल्म निर्माताओं को सीहोर काफी भा रहा है। यहां दशकों पहले बुदनी के जंगलों में नया दौर की शूटिंग हुई थी, उसके बाद जिले में सालों तक फिल्मों की शूटिंग नहीं हुई। फिर यहां नगर में टायलेट एक प्रेमकथा फिल्म की शूटिंग हुई, जिसमें अक्षय कुमार नजर आए। जय गंगा जल की शूटिंग में प्रियंका चोपड़ा आई और रवि किशन भी आए थे। बुदनी में वेब सीरीज आश्रम की शूटिंग में बाबी देवल बुदनी और सीहोर आए। ग्राम महोडिया में पंचायत फिल्म की शूटिंग हुई और अब रविवार को साउथ की फिल्म केडी की रिमेक की शूटिंग के लिए अभिषेक बच्चन सीहोर आए। उसके बाद दिसंबर में जान अब्राहम की फ़िल्म की शूटिंग भी सीहोर में होना प्रस्तावित है।
फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े जीशान जाफरी ने बताया कि अभिषेक बच्चन सीहोर आए, उनके आने पर यहां विशेष तौर पर सुरक्षा व्यवस्था की गई।तहसील कार्यालय शूटिंग हुई है। शूटिंग स्थल पर किसी को भी नहीं जाने दिया गया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.