City Headlines

Home » केजरीवाल ने कहा, पीएम दो घंटे भी देश के लिए काम कर लें तो महंगाई कम हो जाएगी

केजरीवाल ने कहा, पीएम दो घंटे भी देश के लिए काम कर लें तो महंगाई कम हो जाएगी

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, सिसोदिया को झूठे केस में फंसाकर बदनाम करने की साजश रची गई

by Madhurendra
Gujarat High Court, CM, Kejriwal, Fine, PM, Modi, Degree

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक बार फिर कहा कि सीबीआई की चार्जशीट में मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है, यह पूरा केस फर्जी है। चार महीने की जांच में 800 अफसरों को कुछ नहीं मिला।
उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया ने शिक्षा क्रांति से देश के करोड़ों गरीब बच्चों को अच्छे भविष्य की उम्मीद दी है। मुझे दुःख है ऐसे शख्स को झूठे केस में फंसाकर बदनाम करने की साजश रची गई। भाजपा ने गुजरात में लोगों का समर्थन देख अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को बदनाम करने के लिए कहानी लिखकर सीबीआई को पकड़ाई।
केजरीवाल ने कहा कि वे हाथ जोड़कर प्रधानमंत्री से अपील करते हैं, वो कहते हैं कि 18 घंटे काम करते हैं। वो यही सोचते हैं कि किस तरह केजरीवाल को काम करने से रोकूं। 18 में से 2 घंटे भी देश के लिए काम कर लें, तो देश में महंगाई कम होगी, वह थोड़ा पॉजिटिव सोचें।
केजरीवाल ने प्रेस वार्ता में कहा कि देश भर में सीबीआई और ईडी की 500 से ज्यादा टीमों ने छापेमारी की। भाजपा की केंद्र सरकार के छह महीने के प्रयास के बाद भी मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई सुराग नहीं मिला। उनकी दीवारें तोड़कर देखा गया कि कहीं कैश तो नहीं। गद्दे फाड़कर देखे गए। मनीष का बैंक लॉकर देखा गया। रिश्तेदार और गांव की जांच की, मगर कोई साक्ष्य नहीं मिला। इससे साबित होता है कि केजरीवाल कट्टर ईमानदार है, आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार है। उन्होंने कहा कि कोई भाजपा का नेता अपने आपको यह कह कर दिखाए।
प्रधानमंत्री सीधे मॉनिटरिंग करते थे शराब घोटाला केस की
उन्होंने कहा कि शराब घोटाला केस की प्रधानमंत्री सीधे मॉनिटरिंग करते थे। उन्हें बताया गया कि कह रहे हैं कि जांच जारी है। एडिशनल चार्जशीट आ सकती है। हमारी जांच प्रधानमंत्री तब तक कराएंगे, जब तक जिंदा हैं। जिंदगी भर जांच जारी है। आज तक जितनी भी जांच की, उसमें 25 पैसे की भी गड़बड़ी नहीं मिली। उन्होंने कहा कि वो खुद सीबीआई और ईडी डायरेक्टर से मिल रहे थे। वो चाहते थे कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करें।
आम आदमी पार्टी के अलावा कोई नहीं कह सकता कि कट्टर ईमानदार हूं
उन्होंने कहा कि गर्व से कह सकते हैं कि केजरीवाल कट्टर ईमानदार है। पार्टी कट्टर ईमानदार है। आज मैं खड़ा होकर कहता हूं कि कट्टर ईमानदार हूं। भारतीय राजनीति में एक भी नेता खड़ा होकर नहीं कह सकता कि कट्टर ईमानदार हूं। इसी से सब परेशान हैं। सारी फाइल की जांच कर ली, ये कुछ नहीं निकाल पाए।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.