City Headlines

Home » दरोगा से बदसलूकी करने पर पूर्व एमएलए आसिफ मोहम्मद खान गिरफ्तार

दरोगा से बदसलूकी करने पर पूर्व एमएलए आसिफ मोहम्मद खान गिरफ्तार

कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान की बदसलूकी का वीडियो वायरल

by Madhurendra
shaheen bagh, misbehavior, former mla, asif mohammed khan, arrested, congress, video viral, mcd election, corporator, delhi police

नई दिल्ली। राजधानी में ओखला के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे एक दरोगा के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं। दिल्ली पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपित कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया गया है।
आरोप है कि वे बिना अनुमति के चुनाव प्रचार कर रहे थे, तभी यह मामला हुआ। पुलिस अधिकारी ने उनसे चुनाव की अनुमति के बारे में पूछा तो उन्होंने अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। इस दौरान वहां उपस्थित लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। पुलिस ने शाहीन बाग थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
डीसीपी ईशा पांडे ने बताया कि शाहीन बाग थाना क्षेत्र इलाके में पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने पाया कि 20-30 लोग मस्जिद के बाहर इकट्ठे थे। इन्हें कांग्रेस एमसीडी कैंडिडेट अरीबा खान के पिता आसिफ मोहम्मद खान लोगों को संबोधित कर रहे थे। सूचना मिलने पर एसआई अक्षय मौके पर पहुंचे और चुनाव आयोग की परमिशन के बारे पूछा, जिस पर उन्होंने एसआई से बदतमीजी की और उनके लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया।
इस दौरान वहां खड़़े लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। एसआई अक्षय की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 186, 353 में मामला दर्ज कर पूर्व विधायक के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। शाहीन बाग थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपित को गिरफ्तार करते हुए दो अन्य मिन्हाज और साबिर को भी हिरासत में लिया है। उपरोक्त प्राथमिकी में उनकी भूमिका की जांच की जा रही है।
इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद यह खूब वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे आसिफ मोहम्मद खान ने पुलिस अधिकारी के साथ बदतमीजी करते हुए उन्हें धक्का दिया। वीडियो सामने आने के बाद मामला तूल पकड़ रहा है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.