City Headlines

Home » एमपी में ऋचा चड्ढा पर दर्ज होगी एफआईआर

एमपी में ऋचा चड्ढा पर दर्ज होगी एफआईआर

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री ऋचा चड्डा के खिलाफ एफआईआर के निर्देश दिये

by Madhurendra
High Court, Chandigarh, Muktsar, Bar Association, Lawyer, Inhuman Tortures, Punjab Police, SP, Police Employees

भोपाल। सेना के खिलाफ दिये गये बयान के मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री ऋचा चड्डा पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।
गृह मंत्री मिश्रा ने शनिवार सुबह अपने निवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ऋचा के खिलाफ शिकायत मिली है। इसका परीक्षण करने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी। उन्होंने अभिनेत्री को नसीहत देते हुए कहा कि वह सेना का सम्मान करना सीखें। यह सेना है, सिनेमा नहीं।
गृह मंत्री मिश्रा ने कहा कि अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने सेना को लेकर जो बयान दिया है, उससे देश के राष्ट्रभक्तों की भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने कहा, ‘ऋचा जी कभी माइनस 30 डिग्री, 45 डिग्री में रह कर कर तो देखो। कभी लू के थपेड़ों के बीच 45 डिग्री तापमान में काम करके तो देखो, सेना का श्रम और बलिदान समझ में आ जाएगा।’
उन्होंने कहा कि रील लाइफ और रियल लाइफ में अंतर होता है। यह सेना है, सिनेमा नहीं कि मुंह उठाया और कुछ भी बोल दिया। सेना का सम्मान करना सीखें ऋचा जी। गृह मंत्री ने कहा कि अभिनेत्री ऋचा के टुकड़े-टुकड़े वाली मानसिकता जगजाहिर है। बिटिया श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए गए, मगर उनकी जुबान से एक शब्द नहीं निकला, लेकिन जहां देश और सेना के खिलाफ बोलना हो तो सबसे आगे वह ही दिखाई देती हैं। सही कहा गया है जैसा खाए अन्न, वैसा हो मन। जिन लोगों की संगत में वह हैं तो मानसिकता तो टुकड़े-टुकड़े वाली ही रहनी है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.