City Headlines

Home » Naxal Attack in Chhattisgarh: नारायणपुर के जंगल में नक्सलियों के साथ मुठभेड़, DRG जवान शहीद

Naxal Attack in Chhattisgarh: नारायणपुर के जंगल में नक्सलियों के साथ मुठभेड़, DRG जवान शहीद

by

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नारायणपुर (Narayanpur) के मुंगरी गांव के पास पुलिस और नक्सलियों के बीच चल रही मुठभेड़ में DRG का एक जवान शहीद हो गया है. पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है. नारायणपुर से बैकअप टीम को भी मौके के लिए रवाना कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने घात लगाकर (Naxal Attack) जवानों पर हमला किया है. जानकारी के मुताबिक, नारायणपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि इंद्रावती नदी के पार स्थित अबूझमाड़ इलाके में तुलार गुफा के पास भारी संख्या में नक्सली मौजूद हैं. इसी सूचना के आधार पर नारायणपुर से जवानों की टीम को मौके के लिए निकाला गया था. जब जवान गुफा की तरफ पहुंचे तो यहां पहले से ही घात लगाए बैठे माओवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया है.

मुठभेड़ में जवान शहीद

Narayanpur, Chhattisgarh | A jawan of the District Reserve Guard (DRG) lost his life in an encounter with Naxals in the jungle near Mungari village. Operation underway: Superintendent of Police (SP) Narayanpur, Sadanand Kumar

— ANI MP/CG/Rajasthan (@ANI_MP_CG_RJ) May 4, 2022

जानकारी के मुताबिक दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है. इस मुठभेड़ में DRG का एक जवान शहीद हो गया है. शहीद जवान का नाम सालिक राम है जो कांकेर जिले का रहने वाला था. जिस इलाके में मुठभेड़ चल रही है वो नक्सलियों का कोर इलाका माना जाता है.

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.

Generated by Feedzy