City Headlines

Home » MI7: टॉम क्रूज स्टारर ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ के ऑफिशियल टाइटल का हुआ खुलासा, अगले साल होगी ये फिल्म रिलीज

MI7: टॉम क्रूज स्टारर ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ के ऑफिशियल टाइटल का हुआ खुलासा, अगले साल होगी ये फिल्म रिलीज

by

हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) ‘मिशन इम्पॉसिबल’ (Mission Impossible 7) फ्रेंचाइजी की सातवीं किस्त में एथन हंट के रूप में वापसी करेंगे, जिसका नाम ‘मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन’ है. पैरामाउंट पिक्चर्स ने थिएटर मालिकों के लिए एनु्अल ट्रेड शो, CinemaCon में गुरुवार की प्रस्तुति के दौरान टैम्पोल के ऑफिशियल टाइटल का खुलासा (Official Title Revealed) किया. ‘वैरायटी’ की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रूज, जो आमतौर पर लास वेगास में होने वाले कन्वेन्शन में नियमित रूप से उपस्थित रहते हैं, लेकिन इस बार वो उपस्थित नहीं थे.

हालांकि, उन्होंने पिछले साल के CinemaCon में ‘मिशन: इम्पॉसिबल 7’ में मौत को मात देने वाले स्टंट पर बात करने के लिए हिस्सा लिया, इससे पहले कि फिल्म की रिलीज की तारीख को कोविड की वजह से एक साल पीछे धकेल दिया गया. उस समय, वो नॉर्वे में एक चट्टान से मोटरसाइकिल चलाने के बारे में सबसे ज्यादा उत्साहित थे, एक ऐसी हरकत जिसे उन्होंने “सबसे खतरनाक चीज जो मैंने कोशिश की है” कहा.

‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ के ऑफिशियल टाइटल का हुआ खुलासा

दर्शकों को उस चिंता-भड़काऊ पल का एक स्नीक प्रीव्यू मिला और इसके अलावा भी बहुत कुछ इस हाई-स्टेक ट्रेलर में, जिसे जनता के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया है. उनके स्टंट इतने फनी हो गए कि कमरे में हर कोई हंस पड़ा जब एथन हंट ने अपनी मोटरसाइकिल पर एक चट्टान से छलांग लगाई और फिर जमीन पर गिर गए.

#TopGun: Maverick delivers and more. Check out the soaring early critics reactions! https://t.co/EjWMJ4fGka

— Top Gun (@TopGunMovie) April 28, 2022

27 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली ‘टॉप गन : मेवरिक’ के सामने आम दर्शक टीजर देख सकेंगे. हालांकि ‘MI7’ के लिए प्लॉट डिटेल्स ज्यादातर अस्पष्ट हैं, हंट और उनके गुर्गों की टीम को फिर से एक संभावित खतरे का सामना करना पड़ रहा है. ट्रेलर एक्शन से भरपूर फुटेज से भरा हुआ था, जिसमें पटरियों से उड़ने वाली पुरानी दिखने वाली ट्रेनें, बायोकेमिकल्स हथियारों के घातक एमराल्ड कलर के बादल और बहुत सारे ब्रूटल स्ट्रीट कॉम्बैट शामिल थे.

पैरामाउंट की तीन घंटे के प्रेजेंटेशन पर क्रूज ने खूब धूम मचाई. स्टूडियो ने तकरीबन पूरा समय उनकी दूसरी हाई-प्रोफाइल ब्लॉकबस्टर, ‘टॉप गन: मेवरिक’ की स्क्रीनिंग के लिए समर्पित किया, जो 1986 के एक्शन एडवेंचर की अगली कड़ी थी. गुरुवार की स्क्रीनिंग में पहली बार वाइड ऑडियंस फिल्म देखेंगे, जो अगले महीने कान फिल्म समारोह में जा रही है.

#PrepareForTakeoff: #TopGun: Maverick tickets go on sale Tuesday, May 3 @ 9am PT/12 pm ET. pic.twitter.com/ngGLMP6pMs

— Top Gun (@TopGunMovie) April 28, 2022

फ्रैंचाइजी की पांचवीं और छठी किस्त 2015 की ‘रॉग नेशन’ और 2018 की ‘फॉलआउट’ को चलाने के बाद क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने ‘मिशन: इम्पॉसिबल 7’ का निर्देशन किया. बाद में लंबे समय तक चलने वाली सीरीज में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एंट्री बन गई, जिसने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन $800 मिलियन की कमाई की.

14 जुलाई 2023 को रिलीज होगी टॉम क्रूज की ये फिल्म

फ्रैंचाइजी के न्यूकमर्स में हेले एटवेल, पोम क्लेमेंटिएफ, शी व्हिघम, एसाई मोरालेस, रॉब डेलाने, चार्ल्स पार्नेल, इंदिरा वर्मा, मार्क गैटिस और कैरी एल्वेस शामिल हैं. महामारी के दौरान कई बार देरी हुई ‘MI7’ 14 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ‘डेड रेकनिंग पार्ट टू’, जैसा कि कहा जा रहा है कि ये फिल्म 28 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है.

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.

Generated by Feedzy