City Headlines

Home » Madhavi Mukherjee: बांग्ला फिल्म अभिनेत्री माधवी मुखर्जी की सेहत बिगड़ी, कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती

Madhavi Mukherjee: बांग्ला फिल्म अभिनेत्री माधवी मुखर्जी की सेहत बिगड़ी, कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती

by

पश्चिम बंगाल की वरिष्ठ अभिनेत्री ( Bengali Actress ) माधवी मुखर्जी की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें दक्षिण कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती किया गया है. पारिवारिक सूत्रों ने बताया है कि शुक्रवार की सुबह उनका ब्लड शुगर लेवल काफी बढ़ गया था, जिसके बाद डॉक्टरों ने माधवी मुखर्जी (Madhavi Mukherjee) को अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी थी.तुरंत उन्हें अस्पताल में ले जाकर भर्ती किया गया है. 80 साल की अभिनेत्री की सेहत पर नजर रखने के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन कर दिया गया है. मेडिसिन विभाग के डॉक्टरों की निगरानी में उन्हें रखा गया है. उल्लेखनीय है कि 27 अप्रैल से शुरू हुए अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन के मौके पर भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के साथ माधवी मुखर्जी मौजूद थीं. उसी दिन से उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी.

अस्पताल द्वारा जारी एक बयान में बताया गया है कि बांग्ला फिल्म अभिनेत्री माधबी मुखर्जी को वृद्धावस्था से जुड़ी बीमारियों के चलते शुक्रवार को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अभिनेत्री माधवी मुखर्जी अस्पताल में भर्ती, लेकिन हालत स्थिर

वुडलैंड्स मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल ने बयान में कहा कि मुखर्जी (80) एनीमिया (शरीर में रक्त की कमी) और अनियंत्रित मधुमेह से लंबे समय से पीड़ित हैं तथा उनकी जांच की जाएगी. बयान में कहा गया है, उनके शरीर के महत्वपूर्ण अंग स्थिर हालत में हैं. चिकित्सकों की एक टीम उनके स्वास्थ्य की करीबी निगरानी कर रही है. प्रख्यात फिल्म निर्माता सत्यजीत रे की पसंदीदा अभिनेत्रियों में शामिल रहीं मुखर्जी ने चारूलता सहित कई बंगाली फिल्मों में काम किया है. उन्होंने सौमित्र चटर्जी और उत्तम कुमार जैसे अभिनेताओं के साथ भी काम किया है. मुखर्जी को फिल्म दीबरातरीर काब्या में शानदार अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था.

कोरोना महामारी के बाद शूटिंग करते दिखी थीं माधवी मुखर्जी

टीवी 9 से बातचीत करते हुए उनके परिवार के सदस्यों ने बताया , ”उनका शरीर कुछ समय से ठीक नहीं चल रहा था. इसलिए जांच के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ” परिवार के मुताबिक फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है. उन्होंने आश्वासन दिया कि वह अपनी कमजोरी पर काबू पाकर जल्द ही घर लौट आएंगी. दिग्गज अभिनेत्री ने कोरोना में शूटिंग से ब्रेक लिया था, लेकिन एक महीने पहले उन्हें निर्देशक प्रमिता भौमिक द्वारा ‘प्रभा’ नामक एक लघु फिल्म में शूटिंग करते देखा गया था. उन्हें हाल में भास्वर चटर्जी के एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था.

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.

Generated by Feedzy