City Headlines

Home » IPL 2022: युवराज सिंह ने Shubman Gill को ‘चप्पल’ क्यों दिखाई? गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज से नाराज सिक्सर किंग!

IPL 2022: युवराज सिंह ने Shubman Gill को ‘चप्पल’ क्यों दिखाई? गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज से नाराज सिक्सर किंग!

by

आईपीएल (IPL 2022) में गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल को अपनी टीम के ड्राफ्ट खिलाड़ियों में जगह दी थी. फ्रेंचाइजी को उम्मीद थी कि शुभमन अपने टैलेंट को मैदान पर उतारेंगे और रनों का अंबार लगाकर गुजरात टाइटंस को मैच जिताएंगे. लेकिन शुभमन अपने टैलेंट के हिसाब से अबतक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. एक-दो पारियों को अगर छोड़ दें तो शुभमन गिल (Shubman Gill) के लिए ये सीजन भी औसत रहा है. हालांकि शुभमन गिल खराब प्रदर्शन के बावजूद अपने प्रदर्शन पर चिंतित नजर नहीं आ रहे हैं. शुभमन गिल की सोशल मीडिया पोस्ट से तो कुछ ऐसा ही नजर आता है. हालांकि गिल की उस पोस्ट पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का कमेंट जमकर वायरल हो रहा है और इस दिग्गज खिलाड़ी ने गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज को जमकर ट्रोल किया है.

शुभमन गिल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गुजरात टाइटंस की जीत पर एक पोस्ट डाला. इंस्टाग्राम पोस्ट पर शुभमन गिल ने लिखा, ‘मनोरंजन चाहिए तो गुजरात टाइटंस को कॉल करें.’ इसपर युवराज सिंह ने चप्पल की इमोजी बनाई. साथ ही उन्होंने कमेंट किया, ‘तुम्हारा शॉट मनोरंजक था.’

उमरान मलिक का शिकार बने थे शुभमन गिल

बता दें शुभमन गिल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 22 रन बनाकर आउट हुए थे. क्रीज पर जमने के बाद उन्होंने उमरान मलिक की गेंद पर खराब शॉट खेला और वो बोल्ड हो गए. युवराज ने उनके शॉट सेलेक्शन पर सवाल खड़े किए. युवराज सिंह पंजाब की टीम के मेंटॉर रह चुके हैं और वो शुभमन गिल, अभिषेक शर्मा जैसे खिलाड़ियों के मेंटॉर हैं. उनका ध्यान इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर है. अभिषेक शर्मा तो बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन गिल का बल्ला खामोश ही है.

युवराज सिंह ने शुभमन गिल के पोस्ट पर बनाई चप्पल की इमोजी (फोटो-शुभमन गिल इंस्टाग्राम पोस्ट स्क्रीनशॉट)

IPL 2022 में शुभमन गिल ने किया निराश

शुभमन गिल ने आईपीएल 2022 में खेले 8 मैचों में 229 रन बनाए हैं. गिल का बल्लेबाजी औसत 28.62 है. उनके बल्ले से दो अर्धशतक निकल चुके हैं लेकिन 6 पारियों में वो फ्लॉप रहे हैं. गिल दो बार शून्य पर आउट हो चुके हैं. गिल जैसे बल्लेबाज से केएल राहुल और शिखर धवन जैसी एंकर पारियों की उम्मीद की जाती है लेकिन वो अबतक इस रोल को निभाने में नाकाम रहे हैं. शायद यही वजह है कि युवराज सिंह भी शुभमन गिल से खफा हैं.

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.

Generated by Feedzy