City Headlines

Home » Box Office Collection: यश की ‘केजीएफ 2’ के सामने उतरने वाली है शाहिद की ‘जर्सी’, रॉकी भाई की बादशाहत अब भी कायम

Box Office Collection: यश की ‘केजीएफ 2’ के सामने उतरने वाली है शाहिद की ‘जर्सी’, रॉकी भाई की बादशाहत अब भी कायम

by

रॉकी भाई ने आज लोगों के दिल और दिमाग, दोनों पर अपनी जगह बना रखी है. शायद ही ऐसा कोई होगा जिसने अब तक ‘सलाम रॉकी भाई’ न कहा हो. और कहे भी क्यूं न…आखिर रॉकिंग स्टार यश ने इतनी बेहतरीन एक्टिंग की है और फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) की कहानी से लेकर बैकग्राउंड स्कोर तक उम्दा है और बाकी तमाम कलाकारों ने भी फिल्म में बेहतरीन काम किया है. शायद यही इस फिल्म की खासियत भी रही है कि 15 दिन बीत जाने के बाद भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अपना दबदबा बनाए रखा है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म जल्द ही 400 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है और आमिर खान के ‘दंगल’ के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों को कड़ी टक्कर दे रही है. जबकि शाहिद की ‘जर्सी’ (Jersey) लगता है जल्द ही उतरने वाली है क्योंकि जब रॉकी भाई का हथौड़ा गरज रहा हो तो भला शाहिद के बल्ले से लोग आस क्यूं लगाएंगे?

बॉक्स ऑफिस पर ‘केजीएफ 2’ का दबदबा कायम

बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांच फिल्मों की लिस्ट में सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को तो रॉकी भाई ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है और अब आसार ऐसे नजर आ रहे हैं कि ईद की छुट्टियों का भी जबरदस्त फायदा ‘केजीएफ 2’ को मिलने वाला है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं. इन 15 दिनों में इस फिल्म ने सारी भाषाओं को मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 682 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. और केवल हिंदी वर्जन का ही कलेक्शन गुरुवार तक 350 करोड़ के करीब पहुंच गया था.

हिंदी में रिलीज हुई अब तक की 10 सबसे कामयाब फिल्मों में ‘केजीएफ 2’ तीसरे पायदान पर पहुंच चुकी है.अगर आगे भी ऐसा ही चलता रहा तो ये फिल्म जल्द ही आमिर खान की ‘दंगल’ की पोजीशन को अपने नाम कर लेगी. यश की ‘केजीएफ 2’ ने वर्ल्ड वाइड 931.70 करोड़ का कारोबार किया है.

शाहिद की ‘जर्सी’ लोगों को नहीं आ रही पसंद

वहीं बात करें अगर शाहिद कपूर की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘जर्सी’ की तो यश की फिल्म के आगे इस फिल्म का हाल बहुत ही बुरा मालूम होता है. क्यूंकि रिलीज के 7वें दिन भी फिल्म की कमाई में साफ तौर पर गिरावट दर्ज की गई. ये फिल्म दर्शकों को अपनी तरफ खींच पाने में पूरी तरह से असफल साबित हो रही है और माना जा रहा है कि ये फिल्म फ्लॉप होने की तरफ अपना कदम बढ़ा चुकी है.

बुधवार के मुकाबले गुरुवार को फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई. 28 अप्रैल को इस फिल्म ने महज 1 करोड़ रुपये की ही कमाई की, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन बढ़कर 19.96 करोड़ रुपये हो गया है. जबकि यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ के रिलीज के एक हफ्ते बाद शाहिद की फिल्म ‘जर्सी’ रिलीज हुई है.

इस फिल्म के फ्लॉप होने की वजह इसे भी माना जा रहा है कि इसकी रिलीज को दो बार टाला गया था और दूसरी बात ये कि फिल्म क्यूंकि साउथ की हिंदी रीमेक है तो काफी लोगों ने साउथ के हिंदी डब्ड वर्जन को पहले ही देख लिया है.

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.

Generated by Feedzy