City Headlines

Home » Airtel ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए अच्छी खबर, इन प्लान्स के साथ मिल रहा है Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन

Airtel ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए अच्छी खबर, इन प्लान्स के साथ मिल रहा है Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन

by

नेटफ्लिक्स दुनियाभर में इस्तेमाल होने वाला सबसे लोकप्रिय OTT प्लेटफॉर्म में से एक है. यूजर्स को इस पर अपना पसंदीदा कंटेंट स्ट्रीम करने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना होता है. जिसके लिए कंपनी मंथली और एनुअल प्लान ऑफर करती है. लेकिन, अगर आप एक एयरटेल ग्राहक हैं और नेटफ्लिक्स (Netflix) चलाना पसंद करते हैं तो ये आपके काम की खबर है. दरअसल, एयरटेल (Airtel) पहले से ही अपने कुछ प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान के साथ फ्री में नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है. अब, दूरसंचार ऑपरेटर ने चुनिंदा ब्रॉडबैंड प्लान के साथ भी फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन (Free Netflix) ऑफर करने की घोषणा की है.

एयरटेल प्रोफेशनल प्लान और इन्फिनिटी प्लान अब एक फ्री नेटफ्लिक्स के साथ आते हैं. एयरटेल प्रोफेशनल प्लान 1498 रुपये प्रति माह की कीमत पर आता है जबकि इन्फिनिटी प्लान 3999 रुपये प्रति माह की कीमत पर आता है. एयरटेल प्रोफेशनल प्लान खरीदने वाले यूजर्स को 199 रुपये प्रति माह के नेटफ्लिक्स के बेसिक प्लान का मासिक एक्सेस मिलेगा. जो लोग एयरटेल इन्फिनिटी प्लान का ऑप्शन चुनते हैं, उन्हें नेटफ्लिक्स के प्रीमियम प्लान का मंथली एक्सेस मिलता है, जो कि 649 रुपये प्रति माह की कीमत पर आता है.

भारत में नेटफ्लिक्स प्लान की कीमत

भारत में नेटफ्लिक्स मोबाइल प्लान, बेसिक प्लान, स्टैंडर्ड और प्रीमियम प्लान समेत चार प्लान पेश करता है. मोबाइल प्लान 149 रुपये प्रति माह पर एक स्क्रीन सपोर्ट के साथ आता है, वही मूल 199 रुपये के प्लान के लिए है. 499 रुपये का स्टैंडर्ड प्लान और 649 रुपये का प्रीमियम प्लान 2 और 4 स्क्रीन के लिए सपोर्ट के साथ आते हैं. मोबाइल प्लान के अलावा, दूसरे प्लान यूजर्स को बड़ी स्क्रीन पर कंटेंट स्ट्रीम करने की सुविधा देते हैं.

एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान पर ऐसे एक्टिव करें नेटफ्लिक्स

स्टेप 1: एयरटेल थैंक्स ऐप पर ‘डिस्कवर थैंक्स बेनिफिट’ पेज पर जाएं
स्टेप 2: नीचे स्क्रॉल करें और ‘Enjoy your rewards’ सेक्शन में ‘नेटफ्लिक्स’ सर्च करें
स्टेप 3: ‘Claim’ सिलेक्ट करें.
स्टेप 4: नेटफ्लिक्स प्रोडक्ट डिस्क्रिप्शन पेज पर ‘Proceed’ ऑप्शन पर क्लिक करें.
चरण 5: एक्टिवेशन पूरा करने के लिए ग्राहक को नेटफ्लिक्स वेबसाइट पर रिडायरेक्ट किया जाएगा.

टेलीकॉम ऑपरेटर ने हाल ही में 1199 रुपये और 1599 रुपये के दो एयरटेल पोस्टपेड फैमिली प्लान के साथ एक मुफ्त नेटफ्लिक्स स्टैंडर्ड प्लान भी रोलऑउट किया था. इसके अलावा, 1599 रुपये के प्लान में फ्री अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन, 500GB तक डेटा रोलओवर, अनलिमिटेड कॉल, फ्री मिलता है. Disney+ Hotstar, Airtel Xtreme की सदस्यता, अनलिमिटेड कॉल के साथ फ्री ऐड-ऑन कनेक्शन और हैंडसेट प्रोटेक्शन.

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.

Generated by Feedzy