City Headlines

Home » कांग्रेस विधायक जिग्नेश मेवाणी को मिली जमानत, 30 अप्रैल को रिहा किए जाने की उम्मीद

कांग्रेस विधायक जिग्नेश मेवाणी को मिली जमानत, 30 अप्रैल को रिहा किए जाने की उम्मीद

by

गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी (Jignesh Mevani) की कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. असम के बारपेटा जिले की एक स्थानीय अदालत ने पुलिस के साथ मारपीट मामले में उन्हें जमानत दे दी है. बता दें कि मेवाणी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ ट्वीट से संबंधित एक मामले में पहले ही जमानत मिल गई थी लेकिन इसके बाद असम पुलिस ने उन्हें एक महिला पुलिस अधिकारी पर हमला करने के आरोप में फिर से गिरफ्तार कर लिया था. कांग्रेस समर्थित विधायक मेवाणी के खिलाफ संबंधित अधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई थी. महिला अधिकारी की शिकायत पर मेवाणी को लोक सेवक को कर्तव्य का निर्वहन करने से रोकने, जानबूझकर चोट पहुंचाने आदि के आरोप में भारतीय दंड संहिता (IPC) की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया था.

बारपेटा रोड थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक कथित तौर पर ये घटना उस समय हुई जब 21 अप्रैल को महिला अधिकारी एक सरकारी वाहन में दलित नेता को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरजीत सिंह पनेसर और एक अन्य अधिकारी के साथ गुवाहाटी हवाई अड्डे से कोकराझार ले जा रही थीं. मेवाणी के वकील ने कहा था कि असम पुलिस ने जिस तरह से गुजरात के विधायक के साथ बर्ताव किया है वह अत्याचार है जब वह तीन दिनों तक पुलिस हिरासत में थे.

गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी को मिली जमानत

A local court of Barpeta district of Assam grants bail to Jignesh Mevani in case of alleged assault on a policewoman. He is expected to be released on April 30 owing to some formalities: Anghsuman Bora, lawyer of Jignesh Mevani to ANI

(File photo) pic.twitter.com/EHxR1FwDMk

— ANI (@ANI) April 29, 2022

कल जेल से बाहर आ सकते हैं जिग्नेश मेवाणी

असम के बारपेटा जिले की एक स्थानीय अदालत ने पुलिस के साथ मारपीट के मामले में कांग्रेस विधायक जिग्नेश मेवाणी को जमानत दे दी है. ऐसा माना जा रहा है कि मेवाणी कल जेल से बाहर आ सकते हैं. कुछ औपचारिकताओं के कारण उन्हें आज रात जेल में ही काटना होगा.

यह खबर अभी-अभी ब्रेक हुई है. इस खबर को हम अपडेट कर रहे हैं. हमारी कोशिश है कि आपके पास सबसे पहले जानकारी पहुंचे. इसलिए आपसे अनुरोध है कि सभी बड़े अपडेट्स जानने के लिए इस पेज को रीफ्रेश कर लें. साथ ही हमारी अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.

Generated by Feedzy