City Headlines

Home » Video: छोटा जीव समझकर बड़े पक्षी ने दिखाई आंख, देखिए फिर खरगोश ने कैसे निकाली हेकड़ी

Video: छोटा जीव समझकर बड़े पक्षी ने दिखाई आंख, देखिए फिर खरगोश ने कैसे निकाली हेकड़ी

by

सोशल मीडिया पर इन दिनों खरगोश (Rabbit) और दो पक्षियों (Bird Viral Video) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे दो बड़े पक्षी अपने से कई गुना छोटे खरगोश पर काबू पाने की कोशिश करते हैं. लेकिन इस दौरान खरगोश ने जिस तरह का साहस दिखाया है, उसे देखने के बाद आप भी उसकी तारीफ करेंगे. वायरल वीडियो (Viral Video) में खरगोश जिस तरह से दोनों पक्षियों को उल्टे पांव भागने पर मजबूर करता है, वह देखने लायक है. यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग इसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़े से खाली मैदान में दो विशालकाय पक्षी एक छोटे से खरगोश को हूल दे रहे हैं. पक्षियों को देखकर लग रहा है जैसे वे खरगोश को अपना शिकार बनाना चाहते हैं. लेकिन अदने से खरगोश का स्वैग देख दोनों पक्षी भी हिल गए. वीडियो में खरगोश को पक्षियों के सामने सीना ताने खड़े देखा जा सकता है. आखिर में खरगोश पक्षियों को ऐसा रूप दिखाता है कि दोनों वहां से भाग खड़े होते हैं.

यहां देखिए दमदार खरगोश का वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by safari videos (@safari_vid)

कमजोर पर अपना प्रभाव दिखाने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर safari_vid नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘डॉमिनेन्स.’ एक दिन पहले शेयर हुए इस वीडियो को एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं, वीडियो देखने के बाद लोग लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स ने खरगोश के हिम्मत की दाद दी है.

एक यूजर ने खरगोश के हवाले से कमेंट करते हुए लिखा है, ‘तुम दोनों भले ही देखने में बड़े हो, लेकिन यहां के हम बॉस हैं.’ वहीं, दूसरे यूजर का कहना है कि ये वीडियो बड़ा ही जोरदार होता अगर इसमें वॉयस ओवर भी होता. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, खरगोश का स्वैग तो देखो. कैसे बड़े से पक्षी के सामने भी सीन तानकर खड़ा है. कुल मिलाकर इस वीडियो में एक मैसेज भी छिपा है कि किसी को भी कमजोर नहीं समझना चाहिए.

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.

Generated by Feedzy