City Headlines

Home » Sonam Kapoor Pregnancy: ‘सोनम को दें प्राइवेसी’, प्रेग्नेंट बहन के लिए भाई हर्षवर्धन कपूर की अपील

Sonam Kapoor Pregnancy: ‘सोनम को दें प्राइवेसी’, प्रेग्नेंट बहन के लिए भाई हर्षवर्धन कपूर की अपील

by

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही अपनी जिंदगी में नए मेहमान का स्वागत करने वाली हैं. उनकी इस ‘गुड न्यूज’ को लेकर कपूर परिवार काफी ज्यादा एक्ससाइटेड है. कुछ दिन पहले ही मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. हाल ही में सोनम कपूर के छोटे भाई हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) ने अपनी बहन की जिंदगी से जुड़ने वाले इस नए अध्याय को लेकर बात करते हुए कहा कि यह अच्छी बात है कि सोनम के फैंस उनके चाहने वाले उनके बारें में जानना चाहते हैं. क्योंकि बॉलीवुड में उन्होंने अपनी खुद की एक पहचान बनाई है. लेकिन इस के साथ-साथ हर्षवर्धन को यह भी उम्मीद है कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनकी बहन को मीडिया से जरुरी स्पेस और प्राइवेसी मिले.

इंडिया टुडे से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “जाहिर सी बात है कि हर कोई अपनी खुशी उनके करीबी लोगों से शेयर करना चाहता है. लेकिन मुझे ऐसे लगता है कि यह दो लोगों के लिए एक बहुत ही निजी अनुभव है और एक तरह से ऐसे मौके पर उनकी प्राइवेसी का सम्मान करना आवश्यक है. जब आप जिससे प्यार करते हैं और वह एक ऐसी नाजुक स्थिति से गुजर रहे हैं, तब हर किसी को उनका ख्याल रखना चाहिए क्योंकि वह एक नई जिंदगी इस दुनिया में ला रहे हैं, जो अपने आप में एक पवित्र अनुभव है, ऐसे में उनका ख्याल रखने के साथ साथ उन्हें थोड़ा वक्त और स्पेस भी दे देनी चाहिए.”

काफी खुश हैं अनिल कपूर

हर्षवर्धन के साथ-साथ उनके पिता और एक्टर अनिल कपूर भी इस इंटरव्यू में मौजूद थे, लेकिन उनका रिएक्शन काफी अलग था. अपने पहले पोते का स्वागत करने के लिए बिलकुल तैयार अनिल कपूर ने कहा कि वे बेहद खुश हैं और इस वक्त वह और उनका परिवार सिर्फ भगवान से प्रार्थना कर रहा है कि सब कुछ सही हो. उन्होंने आगे कहा कि वह सिर्फ सोनम की डिलीवरी का इंतजार कर रहे हैं और दुआ कर रहे हैं कि बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ हो. उन्होंने आगे कहा कि,”अभी हमारी भावनाओं को शब्दों में बयां करना बहुत मुश्किल है, लेकिन निश्चित रूप से हम बहुत खुश और उत्साहित हैं.”

जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी थार

आपको बता दें, फिलहाल अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर अपनी आने वाली फिल्म थार के प्रमोशन में बिजी हैं. राज सिंह चौधरी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 6 मई, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में सतीश कौशिक, फातिमा सना शेख, जितेंद्र जोशी और मुक्ति मोहन भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

1 comment

Izabella Bauer October 21, 2023 - 5:20 am

I really like reading through a post that can make men and women think. Also, thank you for allowing me to comment!

Reply

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.

Generated by Feedzy