City Headlines

Home » IPL 2022: 8 रन, 8वीं पारी और 88.88 का स्ट्राइक रेट, Jos Buttler पहली बार हुए इस घटना के शिकार

IPL 2022: 8 रन, 8वीं पारी और 88.88 का स्ट्राइक रेट, Jos Buttler पहली बार हुए इस घटना के शिकार

by

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का नारा है हल्ला बोल. IPL के 15वें सीजन में ये काम उसके लिए जॉस बटलर कर रहे थे. लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ जॉस बल्ले से बॉस साबित नहीं हुए. उनके बल्ले की खामोशी टीम के स्कोर बोर्ड पर ग्रहण लगाती नजर आई. बटलर का सस्ते में निपटना राजस्थान रॉयल्स के लिए तो बड़ी घटना रहा ही साथ ही साथ खुद उनके लिए भी कुछ वैसा ही साबित हुआ. बटलर (Jos Buttler) का खेल बिगाड़कर मैच को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर झुकाने का काम किया जॉश हेजलवुड ने. अपने दूसरे ओवर की पहली गेंद पर हेजलवुड ने बटलर संग जो किया वैसा उनके साथ इस टूर्नामेंट में पहली बार देखने को मिला.

मुकाबले में टॉस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जीता था. टॉस जीतकर उसने गेंदबाजी चुनी और उसका ये दांव चल पड़ा. पावरप्ले में ही राजस्थान के 3 विकेट गिर गए. दो उनके जिन्हें मोहम्मद सिराज ने आउट किया और एक बटलर का वो बड़ा विकेट जो हेजलवुड के खाते में गिरा.

IPL 2022 में पहली बार सिंगल डिजीट पर आउट हुए

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जॉस बटलर ने 9 गेंदों का सामना किया और सिर्फ 8 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने केवल एक चौका लगाया. IPL 2022 की पिच पर ये उनकी 8वीं पारी थी और इसमें उनका स्ट्राइक रेट 88.88 का रहा. हेजलवुड ने अपने दूसरे ओवर की पहली गेंद पर उन्हें मोहम्मद सिराज के हाथों कैच कराया. IPL 2022 में ये घटना पहली बार घटी है जब बटलर सिंगल डिजीट पर आउट हुए हैं.

WATCH – Siraj’s super catch dismisses batting machine Buttler

https://t.co/SRna3B7WrE #TATAIPL #RCBvRR

— IndianPremierLeague (@IPL) April 26, 2022

हेेजलवुड ने फेंका विकेट मेडन

जॉश हेजलवुड का दूसरा ओवर राजस्थान के नजरिए से घातक और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नजरिए से लाभदायक रहा. इस ओवर में राजस्थान से रन भी नहीं बने और बटलर के तौर पर उसका बड़ा विकेट भी चला गया.

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.

Generated by Feedzy