City Headlines

Home » Funny Video: मछलियों की ऐसी मस्ती देखी है कभी? वीडियो देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Funny Video: मछलियों की ऐसी मस्ती देखी है कभी? वीडियो देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

by

छोटे बच्चों को आपने देखा होगा कि कैसे वो मस्ती करते रहते हैं. उनका मन बस दिनभर मौज-मस्ती और खेलने-कूदने में ही लगा रहता है. अगर 2-4 बच्चे एक जगह इकट्ठा हो जाएं, फिर तो उनकी मौज-मस्ती देखने लायक होती है. कोई कुछ करता है तो कोई कुछ. अगर बच्चे गांव के हों, तो फिर उनके खेल में मिट्टी जरूर शामिल होती है. कभी-कभी तो वो मिट्टी उठाकर एक दूसरे पर फेंक-फेंक कर ही खेलने लगते हैं. खैर, ये तो इंसानों की बातें हुईं, पर आपको जानकर हैरानी होगी कि तरह-तरह के जीव-जंतु भी मौज-मस्ती करते हैं, बस हमें उसका पता नहीं चल पाता, क्योंकि सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज बहुत कम ही देखने को मिलते हैं. हालांकि एक ऐसा ही वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देख कर आपको हैरानी भी होगी और हंसने पर भी मजबूर हो जाएंगे.

दरअसल, वीडियो में दो मछलियां एक दूसरे पर मिट्टी फेंकती नजर आ रही हैं. आमतौर पर तो ऐसा होता नहीं है या होता भी है तो हमें देखने को नहीं मिलता. यह शायद पहला मौका होगा, जब आप मछलियों को भी इंसानों की तरह की मस्ती करते देखेंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मछली अपने मुंह में मिट्टी भरकर ले जाती है और एक दूसरी मछली के बिल के पास उसे फेंक देती है. यह देखते ही दूसरी मछली भी तुरंत अपने बिल से निकल जाती है और फिर वह अपने मुंह में मिट्टी भरकर पहली वाली मछली के बिल में ले जाकर फेंक आती है. उनकी ये अजीबोगरीब मस्ती ऐसे ही काफी देर तक चलती रहती है. ऐसी चालाक मछलियां शायद ही आपने पहले कभी देखी होगी. यह वीडियो काफी मजेदार है, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

देखें वीडियो:

Meanwhile on Twitter.. pic.twitter.com/NpHaCQvemI

— Buitengebieden (@buitengebieden_) April 25, 2022

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस मजेदार वीडियो (Funny Video) को @buitengebieden_ नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 33 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन यानी 13 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 62 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं, वीडियो देख कर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स भी किए हैं.

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.

Generated by Feedzy